बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वज वंदन कार्यक्रम संपन्न

कांग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वज वंदन कार्यक्रम संपन्न


सागर:  प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेवादल परिवार का ध्वज वंदन कार्यक्रम आज अगस्त माह के अंतिम रविवार को एच डी एफ सी बैंक के पास,परकोटा वार्ड में संपन्न हुआ।
आज का ध्वजारोहण कार्यक्रम जिला शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ।


इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जनमानस में देशभक्ति की भावना को जागृत करना और स्वतंत्रता प्राप्ति के लिये किये गये कठिन संघर्ष को स्मरण करना है।
कार्यक्रम के आयोजक शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
ध्वजारोहण पश्चात् मुख्य अतिथि आशीष ज्योतिषी ने कहा कि सेवादल की स्थापना सन् 1923 में हुई,यह वर्ष सेवादल का शताब्दी वर्ष चल रहा है,हम सभी को गौरवान्वित महसूस करना चाहिये कि हम सेवादल के 100 वर्ष के स्वर्णिम इतिहास के साक्षी बने। वर्तमान परिदृश्य पर प्रकाश डालते हुए ज्योतिषी ने कहा कि भाजपा देश में दंगा कराना चाहती है,हमे चाहिये कि हम इन देश विरोधी ताकतों से डटकर मुकाबला करें और 2023 में प्रदेश से और 2024 में केन्द्र से भाजपा को अलविदा कहें।
पूर्व विधायक सुनील जैन ने सभी कांग्रेसियों से एक जुट होकर मंहगाई,भ्रष्टाचार,सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई लड़ने और भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया।

आज ध्वज वंदन कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्रामीण सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव,संगठन मंत्री चक्रेश सिंघई,वरिष्ठ कांग्रेसी पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे,पप्पू गुप्ता,राकेश राय,युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे,प्रमिला सिंह,डा.अभिनव मिश्रा,पार्षद ताहिर खान, अंकित जैन हिन्नौद,उमर खान,गोपाल तिवारी,वसीम खान,नितिन पचौरी,कल्लू पटेल,आनंद हेला,प्रीतम यादव,कमलेश तिवारी,सेवादल की कार्यकारी अध्यक्ष मीना पटेल,प्रदीप जैन,प्राजंल अग्निहोत्री,अनिल जाटव,अर्पित अहिरवार,देवेन्द्र वाल्मीकि,अववार अहमद सौदागर,लल्ला यादव,अंकुर यादव,मजहर हाशमी,लाखन,भैयालाल अहिरवार,मोहन रैकवार,पवन पटेल,मुकुल शर्मा,विनीत साहू, महेश अहिरवार आदि उपस्थित रहे।


-

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive