बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में तेजी से चल रहे हैं विकास कार्य :बीजेपी कार्यकर्ताओ में असंतोष नही: ▪️प्रवासी विधायक बंबा लाल दिवाकर दिखे विधायक की कार्यशैली से संतुष्ट

सागर में तेजी से चल रहे हैं विकास कार्य :बीजेपी कार्यकर्ताओ में असंतोष नही: 
▪️प्रवासी विधायक बंबा लाल दिवाकर दिखे विधायक की कार्यशैली से संतुष्ट

तीनबत्ती न्यूज : 27 अगस्त ,2023
सागर। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर सात दिवसीय प्रवास पर में सागर विधानसभा क्षेत्र का फीड बेक जानने ने आए प्रवासी विधायक बंबा लाल दिवाकर प्रवास के आखिरी दिन मीडिया से मिले। उनकी बातचीत में विधायक शैलेंद्र जैन की कार्यशैली से संतुष्टि का भाव दिखा। इसके साथ ही दिवाकर को कार्यकर्ताओं में असंतोष काम नजर आया वही संगठन मजबूत और विकास कार्य बेहतर दिखे। 


प्रवासी विधायक बंबा लाल दिवाकर ने बताया कि  प्रवास के दौरान मंडल,शक्ति केंद्रो पर बूथ स्तर के कार्यकर्ता बंधुओं से मिला साथ ही प्रवास के दौरान विभिन्न सामाजिक सम्मेलनों में शामिल  हुआ एवं विभिन्न संगठनात्मक कार्य भी इस दौरान संपन्न हुए जिनमें मुझे कार्यकर्ताओं में उत्साह एवं आमजनों भारतीय जनता पार्टी के प्रति अथाह विश्वास देखने को मिला । जिसके आधार पर में कह सकता हूं आगमी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सागर विधानसभा क्षेत्र से इतिहासिक जीत हासिल कर पुनः मध्यप्रदेश में सरकार बनाएगी।  
पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्री बंबा लाल दिवाकर ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में सागर में अभूतपूर्व विकास कार्य चल रहे हैं सागर तेज गति से महानगर का रूप धारण कर रहा हैं और जल्द सागर नए रूप में दिखेगा। केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से बड़ी संख्या में लोग लाभान्वित हुए आम जन के सर्वांगीण कल्याण हेतु सरकार की योजनाओं व गांव गांव गली गली में हो रहे विकास कार्यों से आम जन का विश्वास भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हैं।

टिकिट देना राष्ट्रीय स्तर का निर्णय 

विधायक श्री दिवाकर ने कहा कि में क्षेत्र का फीडबैक लेने आया हू। टिकिट का निर्धारण पार्टी के राष्ट्रीय स्तर और होता है। इसमें मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं है।कोई  टिप्पणी नहीं कर सकता हूं। किसी का बायोडाटा भी नही लिया ।मुझसे हर वर्ग के लोग मिले। हो सकता है दावेदारों ने भी चर्चा की हो। सागर विधायक शैलेंद्र जैन की छबि स्कारात्मक मिली। उनकी मिलनसार और कामकाज करने वाली कार्यशैली है। सबके बीच सामंजस्य बनाकर काम करते है। 


श्री बंबा लाल दिवाकर ने कहा की संगठन द्वारा संगठनात्मक कार्यों के संदर्भ में मुझे जो दायित्व सौंपा था स्थानीय पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के सहयोग से मैने उसे पूरा किया है प्रवास के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं व आमजनों ने आपने महत्वपूर्ण  सुझाव दिए जिन्हे में शीर्ष नेतृत्व तक पहुचाऊंगा। आगमी चुनाव की दृष्टि बूथ स्तर पर पार्टी की सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं एवं कार्यकर्ता तेज गति से प्रत्येक बूथ पर सदस्यता अभियान के माध्यम से नव मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य कर रहा हैं। जिसके आधार पर में पूर्ण आश्वस्त हूं की आगमी चुनाव भाजपा प्रत्येक बूथ पर 51% से अधिक मत प्राप्त करेगी।


ये रहे मोजूद 
पत्रकार वार्ता में सागर विधानसभा संयोजक श्री रामकुमार साहू मंडल अध्यक्ष श्री विक्रम सोनी रीतेश मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन सह मीडिया प्रभारी आलोक केसरवानी उपस्थित रहें।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive