बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेंद्र सिंह बरोदिया नौंनागिर पहुंचे, मृतक के परिजनों से भेंट कर दुख जताया▪️परिवार को दी गई राहत और घायल के उपचार की जानकारी ली

मंत्री भूपेंद्र सिंह  बरोदिया नौंनागिर पहुंचे, मृतक के परिजनों से भेंट कर दुख जताया
▪️परिवार को दी गई राहत और घायल के उपचार की जानकारी ली

तीनबत्ती न्यूज :29 अगस्त ,2023
सागर। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री  भूपेंद्र सिंह ने बरोदिया नौंनागिर ग्राम पहुंच कर गत दिनों हुए घटनाक्रम में दिवंगत हुए नितिन अहिरवार के निवास पर पहुंच कर परिजनों से भेंट कर संवेदना प्रकट की। मंत्री श्री सिंह ने मृतक के परिजनों से बात कर घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।


मंत्री श्री सिंह ने कलेक्टर श्री दीपक आर्य से मौके पर ही पीड़ित परिवार को दी  जाने वाली सहायता राशि की जानकारी ली। मौके पर उपस्थित कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने बताया कि पीड़ित परिवार को 412500 रुपए बैंक में हस्तांतरित किए गए हैं, एक लाख रुपए रेड क्रॉस के माध्यम से एवं एक लाख नगद तत्काल सहायता प्रदान की गई थी।  उन्होंने बताया कि चालान पेश होने पर 412500 की राशि और प्रदान की जाएगी। इसके अतिरिक्त 10 लाख रुपए की अंतरिम सहायता मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से  स्वीकृत होने पर प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि घायल बड़ी बहू व बहिन अंजना के लि 25-25 हजार रुपए की राशि स्वीकृत की गई है। पीड़ित परिवार को गृहस्थी की सामग्री का नुकसान होने पर दो दर्जन से अधिक प्रकार की सामग्री भी प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि अभी राशि और मिलेगी।

मंत्री श्री सिंह ने मृतक के पिता रघुवीर अहिरवार और भाई विष्णु अहिरवार से चर्चा के दौरान बताया कि परिवार की बेटी की नौकरी के लिए मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह जी चौहान से उनकी बात हुई है। बेटी को सागर,खुरई जहां भी सुविधा होगी वहां नौकरी दी जाएगी। मंत्री श्री सिंह ने मृतक के पिता और भाई से चर्चा करते हुए मृतक की मां बड़ी बहू के उपचार की स्थिति की जानकारी स्वास्थ्य अधिकारियों से फोन पर ली और निर्देश दिए कि घायल के अच्छे से अच्छे उपचार के लिए आवश्यकतानुसार सागर की प्राइवेट हॉस्पिटल या भोपाल रेफर करने की व्यवस्था करें।


मंत्री श्री सिंह ने परिवार से कहा कि सहायता के लिए सरकार सभी कदम उठाएगी। आपराधिक मामले में न्याय होगा। दूसरे लोग सिर्फ भाषण देने आएंगे और फोटो उतरवा कर राजनैतिक इस्तेमाल करके चले जाएंगे। काम में भाजपा सरकार ही आई है और आएगी। मौके पर एसपी श्री अभिषेक तिवारी भी उपस्थित थे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive