बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR महिला से मारपीट करने वाले चार गिरफ्तार ,एक फरार : महिला कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

SAGAR  महिला से मारपीट करने वाले चार गिरफ्तार ,एक फरार : महिला कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

तीनबत्ती न्यूज :02, सितम्बर,2023
सागर : सागर के मुख्य बस स्टैंड पर महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने और घसीटने वाले मामले में दो नए आरोपियों की पहचान हुई है। जिसमें से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरा फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। प्रकरण में गोपालगंज थाना पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला से पिटाई के मामले ने राजनेतिक तूल पकड़ लिया। कांग्रेस सहित अनेक संगठनों ने निंदा करते हुए प्रदर्शन किया है। आज महिला कांग्रेस ने ज्ञापन दिया। 


बस स्टैंड परिसर में स्थित कैंटीन के पास महिला के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो सामने आया था। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गोपालगंज थाना पुलिस ने गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तत्काल तीन आरोपी प्रवीण उर्फ नंदलाल रैकवार निवासी तिलकगंज वार्ड, विक्की पिता संतोष यादव निवासी भैंसा


 और राकेश पिता भगवानदास प्रजापति निवासी इतवारी टोरी को गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने
प्रकरण में पुलिस ने दो नए आरोपी रामेन्द्र पिता छत्रपाल सिंह परिहार निवासी अहमद नगर और अजय जैन लंबरदार की पहचान की है। पहचान के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रामेंद्र सिंह परिहार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया गया है। वहीं आरोपी अजय जैन फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि महिला से मारपीट का वीडियो सामने आते ही पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। जिसमें अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।


महिला शहर कांग्रेस के ज्ञापन में प्रशासन ने दिखाई अपनी असंवेदनशीलता

बस स्टेंड स्थित केंटीन पर भाजपा नेताओं द्वारा की गई मारपीट की घटना को लेकर आज महिला शहर कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन दिया।  पर प्रशासनिक तंत्र की असंवेदनशीलता का यह आलम रहा कि महिला कांग्रेस को काफी इतंजार के बाद कलेक्ट्रेट स्थित कल्पवृक्ष के नीचे मंदिर में अपना ज्ञापन देना पड़ा।जबरदस्त नारेवाजी के बाद प्रशासनिक अधिकारी ने आकर ज्ञापन लिया।

ज्ञापन में मुख्य रूप से बस स्टैंड की कैंटीन बंद करने एवं आरोपीयों पर सख्त कार्यवाही  करे। आरोपियों के अवैधानिक निर्माण तोड़े जाने साथ ही बस स्टैंड पर मौजूद पुलिस चौकी में पदस्थ पुलिस वालों की  बर्खास्त करने आदि की मांग महिला कांग्रेस ने रखी।
शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष महजबींन अली ने कहा कि भाजपा सरकार पूर्णतः महिलाओं की सुरक्षा के प्रति असंवेदनशील है,इसलिये मुख्यमंत्री को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिये। महिलाओ को सुरक्षा नही मात्र गुमराह करके खोखले वादे किये जा रहे है,ऐसे मे हम सभी महिलाओ का आग्रह है की आप अपने पद से त्यागपत्र दे।


ये रहे उपस्थित

ज्ञापन देने वालों में शहर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, श्रीमति भावना रोहण,रजनी ठाकुर,पार्षद रिचा सिंह, नीलोफर अंसारी,रोशनी खान, मीना, पार्वती,सुनीता,रजनी,सुजाता,राधाबाई,शशिबाई,रजनी ठाकुर, लक्ष्मी, खुर्शीद, राविया,एड.गोपाल तिवारी,मनोज पांडे,रमेश कोरी,वसीम खान ज़ैद खान लल्ला यादव अंकुर यादव, खुर्शीद, राविया आदि उपस्थित रहे।

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive