बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: जिला आबकारी अधिकारी को एक लाख 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने

 MP: जिला आबकारी अधिकारी को एक लाख 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने 

फोटो : आबकारी अधिकारी रीनी गुप्ता

तीनबत्ती न्यूज : 29 अगस्त,2023
उमरिया : लोकायुक्त पुलिस रीवा की  ने उमरिया की जिला आबकारी अधिकारी रीनी गुप्ता को एक लाख 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है। कार्रवाई के बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया है। जब्ती का झूठा केस नही बनाने के एवज में आबकारी ठेकेदार से रिश्वत मांगी जा रही थी। 


जानकारी के अनुसार, लोकायुक्त पुलिस रीवा द्वारा रीनी गुप्ता जिला आबकारी अधिकारी उमरिया को एक लाख 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। आरोपी द्वारा निपेंन्द्र सिंह पिता नरेन्द्र सिंह से शराब जप्ती का झूठा केस न बनाने की एवज में रिश्वत की मांग की जा रही थी, जिसकी शिकायत फरियादी द्वारा लोकायुक्त पुलिस रीवा में पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह धाकड़ से की गई थी।

शिकायत की जांच करने पर शिकायत सही पाई गई। आरोपी आबकारी अधिकारी द्वारा 30 हजार रुपये महीने के मान से चार महीने का कुल एक लाख 20 हजार रुपये की डिमांड की गई, जिस पर मंगलवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी जिला आबकारी अधिकारी के कार्यालय कक्ष में रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। ट्रैप कार्रवाई में प्रवीण सिंह परिहार उप पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र कुमार निरीक्षक समेत 12 सदस्य टीम शामिल रही।


बताया गया है कि जैसे ही लोकायुक्त की टीम रीनी गुप्ता को रंगे हाथों पकड़ी, रीनी रोने और गिड़गिड़ाने लगी। और कहने लगी कि यह मेरी पहली गलती है, माफ कर दीजिए। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी अफसर को फारेस्ट रेस्ट हाउस ले जाकर कार्रवाई कर रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive