बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

एस.पी.हटाओ सागर बचाओ के नारे के साथ सत्ताधारी दल बीजेपी का प्रदर्शन▪️भाजपा नेताओं पर दर्ज झूठे मामले को वापस लेने पर अड़े भाजपा नेता कहा पुलिसकर्मी की हठधर्मिता से हुई एक पक्षीय कार्यवाही▪️सरकारी कार्यक्रमों के बहिष्कार की चेतावनी

एस.पी.हटाओ सागर बचाओ के नारे के साथ सत्ताधारी दल बीजेपी का प्रदर्शन

▪️भाजपा नेताओं पर दर्ज झूठे मामले को वापस लेने पर अड़े भाजपा नेता कहा पुलिसकर्मी की हठधर्मिता से हुई एक पक्षीय कार्यवाही

▪️सरकारी कार्यक्रमों के बहिष्कार की चेतावनी

तीनबत्ती न्यूज : 16 फरवरी,2024
सागर। सागर शहर में बढ़ते अपराधों और पुलिस की मिलीभगत के बीच बीजेपी पार्षद और नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए जाने  सत्तारूढ़ भाजपा का आक्रोश आज सामने आ गया। बीजेपी नेताओं ने एसपी ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की। 
____________

देखे : सागर में  सत्ताधारी दल बीजेपी ने किया पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ प्रदर्शन



___________

पैदल मार्च निकला

भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं सिविल लाइन स्तिथ चंद्रा पार्क से "एस.पी.हटाओ सागर बचाओ" के नारों के साथ पैदल मार्च करते पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां उपस्थित जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में न होने पर कार्यालय के सामने बैठकर जमकर नारेबाजी की तथा कार्यालय में ताला बंदी की तैयारी की जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।  पुलिस अधीक्षक के सामने ही भाजपा नेता व कार्यकर्ता "एस.पी.हटाओ सागर बचाओ" कटरबाजो से,अवैध शराब व्यापारियों से,अपराधियों से,सटोरियों से सेटिंग बंद करो व अवैध वसूली बंद करो के नारे लगाते हैं। 

बीजेपी पार्षद पर दर्ज मामला झूठा
जिसके बाद सागर नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने गुरुवार शाम पुलिस द्वारा दलित पार्षद धर्मेंद्र खटीक और दलित नेता विशाल खटीक के घर पहुंचकर परिजनों से की गई अभद्रता व अपराधियों की तरह किए गए वार्ताव की घोर भर्त्सना करते हुए कहा की बुधवार को वाहन चेकिंग के दौरान हुए घटना क्रम में एक पक्षीय कार्यवाही न्याय संगत नहीं है इसलिए मामले की पुनःजांच कराई जाए व दर्ज हुआ मामला वापिस लिया जाए।

बीजेपी नेताओ ने जताई पुलिस की कार्यप्रणाली पर आपत्ति

इसी दौरान उपस्थित अन्य जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों द्वारा सागर पुलिस की बेहद निष्क्रिय और  लचर व्यवस्था से पुलिस अधीक्षक को  अवगत कराया जिसमें वरिष्ठ पार्षद नरेश यादव ने तिली वार्ड पार्षद के साथ हुई घटना पर कोई कार्यवाही न होने पर आपत्ति दर्ज कराई वहीं चंद्रशेखर वार्ड पार्षद मेघा दुबे ने वार्ड में जिलाबदर अपराधी के वार्ड में खुलेआम शराब खोरी और गुंडागर्दी की शिकायत पर आज तक कार्यवाही न होने पर आपत्ति जताई भाजपा नेता श्याम तिवारी ने कहा सागर ध्वस्त पुलिस व्यवस्था के कारण अपराध का ग्राफ शेयर बाजार (सेंसेक्स) की ऐतिहासिक तेजी को भी पीछे छोड़ रहा है। महापौर प्रतिनिधि डॉ.सुशील तिवारी ने कहा पुलिस को सामंजस्य बनाकर कार्य करने की आवश्यकता है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शैलेश केसरवानी ने कहा की पुलिसकर्मियों को अपराधियों और आमजनों के साथ बर्ताव मैं फर्क रखना चाहिए ।

_____________

देखे : कटरबाजो और नशे की गोली बेचने वालो की सीधी जानकारी दे : एसपी अभिषेक तिवारी

___________



जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया ने कहा की पुलिस अपराधियों से साठगांठ के साथ काम करती है और नेताओं व आमजनों के फोन भी नही उठाती और इनके खिलाफ आवाज उठाने वाले पत्रकारों पर भी झूठे मामले बनाकर अपने कृत्यों पर पर्दा डालने का कुप्रयास करतीं हैं मंडल अध्यक्ष मनीष चौबे,रीतेश मिश्रा,विक्रम सोनी ने घटना क्रम में अभिलंब कार्यवाही न होने की दशा में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी हैं।
एन.जी.ओ. प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक प्रासुक जैन ने ट्रैफिक पुलिस की लापरवाहियों की जानकारी दी साथ ही नेताओं ने ट्रैफिक डी.एस.पी. अखिलेश तिवारी के दुर्व्यवहार की शिकायत की।  जिसके बाद उपस्थित ट्रैफिक पुलिस की अवैध वसूली बंद करो के नारे लगाए। 
जुआ सट्टा और अवेध शराब के मुद्दे को उठाया
वही अन्य जनप्रतिनिधि पदाधिकारियों ने जगह जगह अवैध शराब विक्रय,शराब खोरी जैसे सट्टा जुआ जैसे विषयों को पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया।

एसपी बोले पुनः जांच कराएंगे

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी  ने पक्ष रखते हुए कहा की वीडियो के आधार कर कार्यवाही हुई हैं अन्य साक्ष्य जुटाकर मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे। उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से जो वीडियो प्राप्त हुए थे उनके आधार पर कार्यवाई की गई थी। आज जो साक्ष्य बताए गए है उनके आधार पर मामले की पुनः जांच की जाएगी। 


ये रहे मोजूद

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन युवा मोर्चा अध्यक्ष यश अग्रवाल, पिछड़ा वर्ग मोर्चा महामंत्री राहुल नामदेव सभापति विनोद तिवारी,रूपेश यादव,सोमेश जड़ियां पार्षद शैलेंद्र ठाकुर गोलू कोरी, देवेंद्र अहिरवार,याकृति जाडिया, सूरज घोसी रीतेश तिवारी कैलाश चौरसिया, रानी चौधरी,पार्षद प्रतिनिधि रामू ठेकेदार,डब्बू साहू, कन्हई पटेल,गोलू जैन शैलेश जैन अमन चौरसिया पराग बजाज, नितिन बंटी शर्मा, प्रासुक जैन अर्पित पांडे,दशरथ मालवीय,,राहुल केशरवानी राहुल वैद्य निखिल अहिरवार, गोपी पंथी,रामेश्वर नेमा, राकेश लारिया, अमित बैशाखिया अभिषेक अग्रवाल गरीब दास जाटव नीरज करोसिया राहुल खटीक कुलदीप खटीक नितिन साहू,कमल चौरसिया जय सोनी अंशुल परिहार रविंद्र लारा,चेतराम अहिवार, सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

_____________
देखे : Sagar: शासकीय इंजीनियरिंग कालेज की छात्रा हास्टल की छत से गिरी:मामला संदिग्ध

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive