बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: मानसिक रूप से कमजोर नशेडी ने छात्र पर किया जानलेवा हमला : लोगो ने पकड़कर धुनका आरोपी को

SAGAR: मानसिक रूप से कमजोर नशेडी ने छात्र पर किया जानलेवा हमला : लोगो ने पकड़कर धुनका आरोपी को

तीनबत्ती न्यूज : 14 फरवरी,2024
सागर : सागर शहर के इमानुएल स्कूल के पास मानसिक कमजोर युवक ने छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। कांच लगने से छात्र गंभीर घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई की। सूचना पर पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जानकारी के अनुसार घायल लक्ष्य रैकवार उम्र 14 साल बुधवार दोपहर इमानुअल स्कूल के पास मैदान में था। तभी वहां मौजूद मानसिक कमजोर युवक ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगा।

_____________

देखे : Sagar: शासकीय इंजीनियरिंग कालेज की छात्रा हास्टल की छत से गिरी:मामला संदिग्ध



___________



उसने कांच उठाया और लक्ष्य पर हमला कर दिया। छात्र के चेहरे, पेट और गर्दन में कांच लगने के घाव आए हैं। इसी दौरान मार्ग से निकल रहे लोगों ने घटना देखी तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मानसिक कमजोर युवक से छात्र को बचाया और एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसी दौरान घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने मानसिक कमजोर युवक की जमकर धुनाई की। सूचना पर एलिस घटनास्थल पर पहंची और युवक को पकड़कर साथ ले गई।


मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाला युवक मानसिक कमजोर है। वह नशे की हालत में था। वह छात्र की गर्दन पर कांच मारने की कोशिश कर रहा था। लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। समय रहते लोग पहुंच गए, वरना वह छात्र की जान ले सकता था। मानसिक कमजोर युवक कुछ दिनों से स्कूल के आसपास के मैदान में घूम रहा था। आए दिन लोगों से विवाद करता था। अस्पताल में भर्ती घायल छात्र की हालत खतरे से बाहर है।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive