बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : युवक ने लगाई फांसी: पुलिस जुटी जांच में

SAGAR : युवक ने लगाई फांसी: पुलिस जुटी जांच में

तीनबत्ती न्यूज : 12 फरवरी, 2024
सागर : सागर जिले के खुरई के सब्दा गांव में  बीती रविवार रात  में एक 29 वर्षीय युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक समूह में कोआर्डिनेटर का काम करता था और दो दिन पहले ही अपने गांव आया था। पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है। 

________________

देखे : सरकारी अस्पताल में '3 इडियट्स' का सीन:  मरीज को बाइक पर बिठाकर इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचा युवक

_______________
जानकारी के अनुसार खुरई देहात थाना क्षेत्र के सब्दा गांव में रविवार रात को छतर सिंह पिता राम प्रसाद अहिरवार (29) ने अपने घर में कमरा बंद करके फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक के चाचा मर्दन सिंह अहिरवार ने बताया कि शनिवार को उसका भतीजा छतर सिंह अपने गांव आया था। वह समूह में कोआर्डिनेटर का काम करता था और खरगापुर में पदस्थ था।

________

रविवार रात छतर सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ कमरे में सो रहा था। इस दौरान वह दूसरे कमरे में पहुंच गया और उसने फांसी लगा ली। जब सोमवार सुबह कमरे की कुंडी अंदर से लगी मिलने पर बहुत आवाज दी, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो भतीजा फांसी पर लटका मिला।


 घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।
पुलिस ने सोमवार सुबह मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा और पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के लिए खुरई भेजा। पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive