बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बंडा क्षेत्र की सेवा की है ,चुनाव लडने का फैसला जल्दी : सुधीर यादव

बंडा क्षेत्र की सेवा की है ,चुनाव लडने का फैसला जल्दी : सुधीर यादव

तीनबत्ती न्यूज: 10 अक्टूबर,2023
सागर : मध्यप्रदेश राज्य में आदर्ष आचार संहिता लागू होने के उपरांत और बीजेपी की चौथी सूची आने के बाद विधानसभा क्षेत्र में दावेदारों को अब जल्दी निर्णय लेना पड़ रहा है। बंडा से बीजेपी के टिकट के बदलाव की उम्मीद खत्म होने के बाद अब पूर्व बीजेपी सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के बेटे सुधीर  यादव कांग्रेस और आप पार्टी के संपर्क में है। अब सुधीर यादव क्या करेंगे ?इस पर मंथन चल रहा है। 


आज  सुधीर यादव  के कार्यालय पर जिले की विधानसभाओं के सहयोगियों की बैठक सम्पन्न हुई।  जिसमें सभी लोगों के द्वारा ‘‘वर्तमान राजनैतिक परिदृष्य‘‘ पर सुधीर यादव की वर्ष 2023 के चुनाव में उनकी भूमिका क्या हो इस पर सबने अपने-अपने विचार रखे। राधे सिंह लोधी ने कहा की आपके द्वारा बंडा विधानसभा में इतनी जनसेवा की गई की जनता केवल आपको चुनाव लडाकर विजयी बनाना चाहती है, आपको क्षेत्र की जनता तन-मन एवं धन से सहयोग करने को तैयार है। मुरारी यादव सरपंच किषनपुरा ने कहा कि पार्टीयों के द्वारा यादव समाज का प्रतिनिधित्व खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है जिसे समाज के लागों के द्वारा समय आने पर सबक सिखाया जायेगा। श्री महीप अदिवासी ने कहा की बंडा विधानसभा का पूरा आदिवासी समाज सुधीर भैया के साथ है और हम लोग उन्हे विधायक बनाना चाहते हैं।


 इसी कडी में श्रीमति शांति कुषवाहा ने कहा की सुधीर यादव ने क्षेत्र में महिलाओं के उत्थान के बहुत से कार्य किये है और पूरी मातृषक्ति सुधीर यादव के साथ है। 
कार्यक्रम में सुधीर यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये पूछा की क्या मुझे बंडा चुनाव लडना चाहिये इस पर सभी ने कहा कि सुधीर भैया आप चुनाव लडें हम तन-मन-धन से आपके साथ है। सुधीर यादव ने कहा कि में वर्ष 2005 से बंडा विधानसभा में जनसेवा कर रहा हूॅ, और क्षेत्र की जनता का मुझ पर विष्वास है, और में उस पर खरा उतरूंगा। आने वाले समय में जो निर्णय होगा जल्द से जल्द कार्यकर्ताओं को बता दिया जायेगा।   


ये रहे मोजूद

इस कार्यक्रम में मनोज अहिरवार सरपंच नरवाॅ, राहुल यादव सरपंच खिरिया, वीरसिंह यादव सरपंच षिकारपुर, नदीम भाईजान, बृजेन्द्र लोधी, पंचम सिंह लोधी, राजा पटैल, चेतराम अहिरवार, कमलेष अहिरवार, नंदराम पटैल, देषराज यादव, रामेष्वर, किषोर, पुनीत भोंसले, किषोर, सचिन, शंकर, रविनेष राय, कमलेष मिश्राा, सौरभ तिवारी, बृजेष दिक्षित, भागीरत अहिरवार सहित बडी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive