बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: बीजेपी का प्रचार शुरू:बंडा में प्रहलाद पटेल की सभा : नरयावली में दावेदार एक मंच पर लाए जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया

SAGAR: बीजेपी का प्रचार शुरू:बंडा में प्रहलाद पटेल ने की सभा : नरयावली में दावेदार एक मंच पर लाए जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया

तीनबत्ती न्यूज :11 अक्टूबर,2033
सागर : बीजेपी द्वारा जिले की आठ में से सात सीटो पर उम्मीदवारी घोषित करने के बाद अब प्रचार अभियान शुरू हो गया है। इसके साथ ही दावेदारों को एक मंच पर लाने का काम जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने शुरू कर दिया है। इसकी तस्वीर भी सामने आई। एकजुटता की तस्वीर बंडा में दिखी जहा केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की सभा में  पूर्व विधायक हरवंश राठौर और नरयावली में नव मतदाता सम्मेलन में निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार मंच पर आए।  जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया के मुताबिक पार्टी में मतभेद नहीं है। सभी प्रमुख नेता एकजुट होकर बीजेपी की सरकार बनायेंगे। 

बीजेपी की बनाए सरकार : प्रहलाद पटेल
केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग व  जलशक्ति राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटैल ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अब भारत एक नये आयाम की ओर गतिमान है। ये यात्रा अभी प्रारंभ हुई है, जिसका  अनंत आकाश है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने अब तक जो कहा है वो किया है इसका स्पष्ट अर्थ है कि 2024 तक अमृतम जलम योजना अपने मूर्तरूप में आएगी और प्रत्येक घर को शुद्ध पेयजल का वरदान प्राप्त होगा। केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल जिले सागर के बंडा विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह लंबरदार के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 


उन्होंने कहा कि भाजपा की दूरदर्शिता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई साल पहले देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि नदियों को जोड़े बिना जलसंकट को दूर नहीं किया जा सकता। श्री पटैल ने कहा कि आप भाजपा के हाथ मजबूत कीजिए भाजपा आपके जीवन को बदलने का वचन देती है। 
इस जनसभा में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह लंबरदार, जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, पूर्व विधायक हरवंश सिंह राठौर, विधानसभा सह संयोजक दादा मंगल सिंह, मुरारी लाल असाटी सहित सभी मंडल अध्यक्ष के साथ बड़ी संख्या में मातृशक्ति, कार्यकर्ता एवं संगठन के पदाधिकारी मौजूद  रहे।
हमने दी शहादत को श्रद्धांजलि
केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल ने आगे कहा कि देश को आजादी दिलाने में जिन महानात्माओं का योगदान  था, उनकी बहुमूल्य शहादत को श्रद्धांजलि देने में हमें 70 साल का वक्त लग गया। भाजपा जब सत्ता में आई तो उन सभी गुमनाम विभूतियों को हमने न केवल सम्मान दिया,बल्कि उनके कृतित्व को भी नमन किया। कांग्रेस की सरकार ने क्या किया, ये किसी से छिपा नहीं है। 

विधायक की भूमिका छोटी नहीं 
केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल ने कहा कि मैंने सुना कि कुछ लोग यह भी कहते हैं कि एक विधायक के हार जाने से क्या होता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के सांसद तो जनता चुनकर भेजती है,लेकिन राज्यसभा में सांसदों का चुनाव विधायक ही करते हैं इसलिये विधायक का चुनाव भी हमें बहुत सोच-समझकर करना चाहिए। उन्होंनेने कहा कि सूझबूझ से विधायक चुनकर हम आप कहीं न कहीं मोदीजी के हाथ मजबूत करेंगे और यही सर्वोत्तम है।


 कांग्रेस पर भी बरसे
केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल कांग्रेस पर भी खूब बरसे।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र की बारम्बार हत्या की है। आजादी के बाद से कांग्रेस ने आम आदमी के लिये कभी सोचा ही नहीं। तुष्टिकरणऔर संकुचित मानसिकता ही कांग्रेस की एकमात्र पहचान है।  उन्होंने कहा कि आनंद का विषय ये है कि अब हम जाग गए हैं और ये जागरण देश के प्रत्येक कोने तक पहुंच गया है। हमें इस अग्नि को दिन प्रति दिन और प्रखर करना है।

नरयावली में चुनावी शंखनाद शुरू

उधर नरयावली विधानसभा क्षेत्र के  मकरोनिया में भाजपा युवा मोर्चा मकरोनिया नगर मंडल द्वारा नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम में अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, नरयावली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विधायक प्रदीप लारिया, भाजपा प्रदेष मंत्री लता वानखेडे ,नगर निगम सागर के अध्यक्ष वृन्दावन अहिरवार, जिला अध्यक्ष यष अग्रवाल, मकरोनिया नपा. अध्यक्ष मिहीलाल अहिरवार सामिल हुए।नव मतदाता सम्मेलन में स्थानीय मंडल अध्यक्ष कपिल कुषवाहा द्वारा शंख बजाकर नरयावली विधानसभा का शंखनाद किया।

 कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए श्री लारिया ने कहा कि आप युवा नव मतदाता भारतीय जनता पार्टी द्वारा कराये गये विकास को जन जन तक पहुचाने का काम करें और बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत बनाये। यदि एक-एक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर चुनाव तक प्राणपन से जुट जाय।
जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा युवाओं के हितों की बात की है। सरकार अनेक योजनाएं चला रही है। सारे मत्भदो को भुलाकर हम बीजेपी की सरकार बनायेंगे।

 कार्यक्रम में नरयावली विधानसभा प्रभारी श्यामसुन्दर मिश्रा, युवा जिला उपाध्यक्ष अंकित तिवारी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष चैनंिसंह ठाकुर, पार्षद बलवंत सिंह ठाकुर, विवेक सक्सेना, नरेन्द्र सिंह ठाकुर, पार्षद प्रतिनिधि राजा रिछारिया, कमलेष पटैल, निषांत आठिया, पूर्व पार्षद बाबूलाल रोहित, हरलाल साहू, मधुकर जाटव, आदित्य दुबे, केदार शर्मा, नवीन वर्मा, हेमंत पाठक सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित थे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive