बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

डा गौर विवि में छात्रा से मारपीट : पिस्टल लेकर पहुंचा था छात्र

डा गौर विवि में छात्रा से मारपीट :  पिस्टल लेकर पहुंचा था छात्र

तीनबत्ती न्यूज : 11 अक्टूबर ,2023
सागर : मध्यप्रदेश की एक मात्र सेंट्रल यूनिवर्सिटी  में छात्राओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा हुआ है। डा हरिसिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय सागर  के  वाणिज्य विभाग में बीकॉम प्रथम वर्ष  के एक छात्र ने छात्रा के साथ मारपीट कर उसे धमकाया ।पुलिस ने लड़के को हिरासत में लिया। छात्र के पास से पिस्टल बरामद हुई है। इस घटना के बाद विवि में हड़कंप मच गया । स्टूडेंट पिछले कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था।  घटना के बाद जब विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी ने लड़के के बैग की तलाशी ली, तो लड़के के बैग में पिस्टल मिला है. घटना के बाद छात्रा ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दर्ज कराई है.


ये है मामला

आज बुधवार को डॉ. हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय के कॉमर्स डिपार्टमेंट म़े उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया. जब यूनिवर्सिटी के कामर्स डिपार्टमेंट के बी कॉम फर्स्ट ईयर के क्लासरूम एक छात्र ने छात्रा की पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी दी. जब विश्वविद्यालय के सुरक्षा विभाग की टीम पहुंची, तब जाकर हंगामा थमा. इस दौरान लड़के की तलाशी ली गई, तो उसके बैग से पिस्टल निकली. तब मामले की गंभीरता देखते हुए सिविल लाइन थाना को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस छात्र को थाने में ले जाकर पूछताछ कर रही है.


कुछ दिनों से कर रहा था परेशान

विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही छात्रा ने शिकायत में बताया कि वह सुबह कॉलेज जा रही थी। रास्ते में उसके ही क्लास में पढ़ने वाला मोहित पांडे मिला और मुस्कुराने लगा। जिसके बाद मैं क्लास रूम में चली गई। क्लास रूम में मोहित ने गालीगलौज करते हुए हाथ पकड़ लिया। विरोध किया तो उसने हाथ मरोड़ दिया और चाटे मारे। मारपीट में छात्रा को चोट आई। विवाद होते देख क्लास के अन्य छात्र बीचबचाव करने पहुंचे तो मोहित ने उनसे भी उनसे भी मारपीट की। सूचना पर प्रोफेसर और अन्य प्रबंधन मौके पर पहुंचा और छात्र को पकड़ा। उसे समझाइश देकर शांत कराया। वहीं बैग की तलाशी लेने पर उसके पास से पिस्टल जब्त की गई। मामले में छात्रा ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत की है। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

सिविल लाइन थाना प्रभारी आनंदसिंह  का कहना है कि विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी ने सूचना दी थी. कॉमर्स डिपार्टमेंट के एक स्टूडेंट के बैग में पिस्तौल निकाली है. सूचना पर हमारी टीम यूनिवर्सिटी पहुंची थी और लड़के मोहित पांडे को थाने लेकर आए हैं. उससे पूछताछ कर रहे हैं कि ये पिस्तौल उसे कहां से मिली और क्यों लेकर आया था. वही लड़की से मारपीट के मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों एक ही क्लास में पढ़ते हैं. लड़की ने भी शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत पर कार्यवाही की जाएगी. अभी हम लड़के और लड़की से पूछताछ कर रहे हैं.



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive