बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरविंद तोमर ने छोड़ी बीजेपी : नरयावली विधानसभा से लडेंगे चुनाव

SAGAR: पूर्व जिला पंचायत सदस्य  अरविंद तोमर ने छोड़ी बीजेपी : नरयावली विधानसभा से लडेंगे चुनाव

▪️ विनोद आर्य
तीनबत्ती न्यूज : 13 अक्टूबर,2023
सागर : विधानसभा चुनाव में बीजेपी की लिस्ट आने के बाद असंतोष  थम  नही रहा है। सागर जिले में बीजेपी को लगातार झटका लग रहे है।  जिले की आरक्षित नरयावली विधानसभा सीट से दावेदार और पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरविंद तोमर ने पार्टी  छोड़ दी है।  बीजेपी ने इस सीट से प्रदीप लारिया को चौथी दफा प्रत्याशी बनाया है। 


 अनुसूचित जाति वर्ग के नेता अरविंद तोमर  अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष और  पूर्व प्रदेश सह संयोजक मुख्यमंत्री  जनकल्याण प्रकोष्ठ रह चुके है।  कल गुरुवार को पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के बेटे और 2018 में सुरखी विधानसभा से चुनाव लडे सुधीर यादव ने बीजेपी को छोड़ा था।


जिला अध्यक्ष को भेजा इस्तीफा
 बीजेपी नेता अरविंद तोमर ने आज अपना त्यागपत्र जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया को भेजा है। उन्होंने इस्तीफा में लिखा कि " भारतीय जनता पार्टी द्वारा
मेरी निरंतर उपेक्षा करने के कारण में भाजपा के सभी दायित्वों और प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हू ."


अरविंद तोमर ने कहा कि मेरा परिवार शुरू से जनसंघ और बीजेपी से जुड़ा रहा है। मेने संगठन के अनेक पदो पर रहकर कार्य किया है । लेकिन पार्टी ने मेरी हमेशा उपेक्षा की। में पिछले तीन चुनाव से नरयावली विधानसभा सीट से टिकिट की दावेदारी कर रहा हू। लेकिन पार्टी ने मुझे कभी अवसर नही दिया। जबकि मेरा कार्यक्षेत्र नरयावली रहा है। एक  दफा जिला पंचायत सदस्य भी रहा।  उन्होंने कहा कि मै नरयावली से चुनाव लडूंगा। इसके लिए  में अपने समर्थको के साथ विचार विमर्श करूंगा। 



नौकरी छोड़कर आए थे बीजेपी में

अरविंद तोमर  जनपद पंचायत सागर में सहायक विकास विस्तार अधिकारी (ग्राम सेवक) के पद पर थे। उन्होंने 19 सालों तक नरयावली क्षेत्र में काम किया। 1996 में भाजपा का काम करने पर उन्हें निलंबित किया गया था। साथ ही बार-बार स्थानांतरण कर परेशान किया जा रहा था। जिसके चलते उन्होंने 2001 में शासकीय सेवा से त्याग पत्र दे दिया था और भाजपा की सदस्य ग्रहण की थी। जिसके बाद वे नरयावली विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े और 6023 वोटों से जीते थे।

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive