बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: बीजेपी जनपद सदस्य को धमकाकर कोरे स्टांप पर दस्तखत कराए: वाहन भी वापिस नही किया : पुलिस में की शिकायत

SAGAR: बीजेपी जनपद सदस्य को धमकाकर कोरे स्टांप पर दस्तखत कराए:  वाहन भी वापिस नही किया  : पुलिस में की शिकायत

तीनबत्ती न्यूज : 14 अक्टूबर,2023
सागर। सागर जिले के बड़ा के सेमराहरचंद निवासी और जनपद सदस्य शिवराज सिंह लोधी  ने पुलिस में शिकायत की है कि एक गाड़ी खरीदने बेचने वाले ने उसकी स्कार्पियो को धमकार अपने नाम लिखवा लिया और जबरन पैसा वसूल रहा है । जबकि उसे पास वाहन के मूल कागज है। लोन में भी गड़बड़ी की गई। पूरा मामला फाइनेंस कंपनी और वाहन खरीदने वाले व्यापारी से जुड़ा है । इसकी शिकायत एसपी कार्यालय में भी की गई है। 


जनपद सदस्य शिवराज सिंह ने उसके वकील अकील सिद्दीकी ने आज मीडिया को बताया कि बाहुबली कालोनी निवासी राजेश जैन और मकरोनिया निवासी कप्पिल खत्री की शिकायत की है । शिकायत के मुताबिक शिवराज ने एक  स्कार्पियो खरीदी थी।  जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एम.पी.-65-सी-1595 है।  वर्ष 2019 में  जबलपुर से क्रय की थी और उक्त गाड़ी बैंक से फायनेन्स है।
शिवराज और राजेश जैन की मित्रता थी। जिसके छोटे  दो वर्ष पूर्व आवेदक से उपरोक्त वाहन किराये पर लेने हेतु अपने पास रख लिया था और इसके एवज में 20,000/- रूपया प्रतिमाह देने का मौखिक वचन दिया था । लेकिन किन्तु आज दिनांक उसे एक रूपया भी किराया भी दिया और और ना ही उपरोक्त वाहन लोटाया। जब भी  किराया मांगते थे तो उसे धमकाया जाता था। 
उसे 15 सितम्बर को शिवराज सिंह को 
 मकरोनिया पर बुलाया और जबरन एक 100/- रूपये के कोरे स्टाम्प पर हस्ताक्षर करा लिया। आवेदक द्वारा हस्ताक्षर न करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी और आवेदक की फोटो वगैरा भी खींच ली।
शिवराज ने बताया कि उसने एसके फाइनेंस से गाड़ी ली थी। पूरा लोन भी चुकता कर दिया। लेकिन उस वाहन पर दुबारा लोन निकलवा लियाओर मेरे नाम से ट्रांसफर  करा दिया। इसी तरह और भी लोग कर्ज के जाल में फंसे हुए है। मकरोनिया निवासी नितिन  पांडेय का मामला है। जिसकी कार राजेश जैन के जाल में फंसी है। उसने भी पुलिस को शिकायत की है।  जनपद सदस्य शिवराज सिंह ने अनावेदकगणों के विरुद्ध कठोर से कठोर कानूनी कार्यवाही और आवेदक का वाहन स्कार्पियों वापिस दिलाये जाने एवं कोरे स्टाम्प पर किये हुये हस्ताक्षर वाले स्टाम्प को भी वापिस दिलाये जाने की मांग की है। 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive