बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खजुराहो लोकसभा से सपा ने टिकिट बदला : पूर्व विधायक मीरा यादव होंगी प्रत्याशी,डा मनोज यादव को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

खजुराहो लोकसभा से सपा ने टिकिट बदला : पूर्व विधायक मीरा यादव होंगी प्रत्याशी,डा मनोज यादव को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

Khajuraho Loksabha
तीनबत्ती न्यूज : 01अप्रैल,2024

 समाजवादी पार्टी ने मध्यप्रदेश के खजुराहो लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया है। सपा ने पूर्व विधायक मीरा दीपक यादव को टिकट दिया है। इससे पहले 30 मार्च को डा मनोज यादव को बतौर प्रत्याशी घोषित किया था। इसके दो दिन बाद उनका टिकट काटकर मीरा यादव को मैदान में उतारा है। खजुराहो सीट इंडिया गठबंधन में कांग्रेस ने सपा के लिए छोड़ी है। अब डा  मनोज यादव को मध्यप्रदेश समाजवादी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया है।
खजुराहो सीट पर मीरा यादव का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद वीडी शर्मा से होगा। बता दें कि कांग्रेस ने गठबंधन के तहत खजुराहो सीट सपा के लिए छोड़ी है। कांग्रेस प्रदेश की 29 में से 28 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। खजुराहो सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में एमपी की 7 सीटों पर चुनाव होना है।

मनोज यादव होंगे सपा प्रदेश अध्यक्ष 
सपा ने इस बदलाव के बाद डा मनोज यादव को मध्यप्रदेश का अध्यक्ष बनाया है।  मनोज यादव का दूसरी बार टिकट कटा है। इससे पहले 2023 विधानसभा चुनाव में बिजावर से टिकट देने के बाद समाजवादी पार्टी ने मनोज यादव का टिकट काट दिया था। उनकी जगह पूर्व विधायक रेखा यादव को मैदान में उतारा था। अब खजुराहो लोकसभा सीट से नाम घोषित करने के दो दिन बाद मीरा यादव को प्रत्याशी बना दिया गया।

___________
____________________________


एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive