बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बागेश्वर धाम पर ड्यूटी के लिए जा रही पुलिस की बस पुलिया से गिरी : 10 पुलिस कर्मी घायल, एक की हालत गंभीर

बागेश्वर धाम पर ड्यूटी के लिए जा रही पुलिस की बस पुलिया से गिरी : 10 पुलिस कर्मी घायल, एक की हालत गंभीर


Bageshwar Dham News
Chattarpur News
तीनबत्ती न्यूज : 02 अप्रैल ,2024
छतरपुर :  मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम में आज  मंगलवार को ड्यूटी पर जा रहे  पुलिसकर्मियों की बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी और पेड़ से टकरा गई।  बस में कुल 10 पुलिसकर्मी सवार थे । सड़क हादसे में सभी पुलिसकर्मी घायल हुए।  जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। इनमे गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए ग्वालियर रिफर किया गया है। 




सुबह हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक  बागेश्वर धाम में सामान्य दिनों की अपेक्षा मंगलवार को श्री बागेश्वर सरकार के दर्शन करने भारी भीड़ उमड़ती है। इसके लिए आज सुबह उनको ड्यूटी  के लिए बस से रवाना किया गया। हादसा सुबह 4:30 बजे रेलवे ब्रिज पर ऑटो रिक्शा के बचने के चक्कर में हुआ। सभी पुलिसकर्मी दतिया के थे । जो चुनाव आचार संहिता के चलते ड्यूटी पर छतरपुर आए थे । 
जिन्हें आज सुबह बागेश्वर धाम में ड्यूटी पर लगाया गया था। घायल सभी पुलिसकर्मियों को एंबुलेंस की मदद से सुबह जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। घटना बमीठा थानांतर्गत हुई है। 



डॉ रोशन द्विवेदी ने बताया कि 10 पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है, जिनमें 9 को मामूली चोट आई है। वही एक गंभीर है जिसे ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।


एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी ड्यूटी पर जा रहे थे, रेलवे ब्रिज के पास सामने से ऑटो आ गया जैसे बचाने के चक्कर में गाड़ी 25-30 फीट नीचे उतर गई जिससे सभी 10 पुलिस कर्मी का घायल हुए हैं। यह सभी पुलिसकर्मी दतिया बटालियन के थे।
 घटना में घायल पुलिस कर्मी
बस हादसे में बुधनाराम, 55 साल,संजय बट्टी, 35 साल,उदयभान सिंह, 33 साल
कोक सिंह, 55 साल,,नजराम, 60 साल
अतेन्द्र सिंह, 25 साल,भीम सिंह दांगी, 27 साल, जगदीश सिंह, 48 साल शाहरुख खान, 26 साल, देवेंद्र कुमार, 56 साल घायल हुए है। इनमें से प्रधान आरक्षक जगदीश प्रसाद को ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive