बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

टीकमगढ़ पुलिस ने जब्त किए 48 लाख रुपए, दो व्यापारियों से


टीकमगढ़ पुलिस ने जब्त किए 48 लाख रुपए, दो व्यापारियों से



तीनबत्ती न्यूज : 31 मार्च,2024
टीकमगढ़ : लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की सर्चिंग बढ़ी हुई है। टीकमगढ़ की कोतवाली पुलिस ने शनिवार को दो व्यक्तियों से बड़ी मात्रा में नकदी नोट जब्त किए । एसडीओपी टीकमगढ़ राहुल कटरे के मार्गदर्शन में थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद राज और उपनिरीक्षक संदीप चौधरी को मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति नंदीश्वर गेट के पास नीले बैग में कैश रकम लेकर घूम रहे हैं।
___
साथ में उनके पास चार पहिया वाहन एमपी 16 सी 9227 है। मुखबिर की सूचना पर तस्दीक की गई। पुलिस ने नंदीश्वर गेट पर पहुंचकर तलाश ली तो दो व्यक्ति एक नीले रंग का बैग लिए दिले, जिस पर राजश्री लिखा हुआ था।




 नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम अखिलेश जैन और रानू साहू घुवारा का होना बताया। व्यक्तियों द्वारा लिए बैग को खुलवाकर देखा तो उसमें कैश रकम मिली। जिसके संबंध में अखिलेश जैन से पूछा तो उसके द्वारा बैग में 48 लाख रुपए होना बताया।

____________
देखे : Video;SAGAR : धार्मिक गाना बजाने पर दो पक्षों में झगड़ा: पुलिस ने चलाए आंसू गैस के गोले : हालात काबू में 

___________


_____
_______
उक्त रकम संदेहास्पद रूप से रखे पाए जाने पर जब्त कर वैधानिक कार्रवाई की गई। रुपए ले जाने वाले व्यक्ति एचडीएफसी बैंक से निकालकर थैले में रखकर वाहन से लेकर जा रहे थे। वहीं व्यापारी का कहना था कि मंडी का काम करते हैं। किसानों को देने के लिए राशि निकाली थी। फिलहाल में पुलिस ने राशि को जब्त करके जांच शुरूकर दी है। इसकी सूचना इंकमटेक्स विभाग को दी गई है। 
___________
____________________________


एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive