बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस इंडी गठबंधन देश तोड़ने वाला और परिवारवाद भ्रष्टाचार को बड़ावा देने वाला: सतीश उपाध्याय, बीजेपी प्रदेश सहप्रभारी, लोकसभा चुनाव

कांग्रेस इंडी गठबंधन देश तोड़ने वाला और परिवारवाद भ्रष्टाचार को बड़ावा देने वाला:  सतीश उपाध्याय, बीजेपी प्रदेश सहप्रभारी, लोकसभा चुनाव

तीनबत्ती न्यूज : 03 अप्रैल ,2024
सागर : बीजेपी के मध्यप्रदेश के लोकसभा चुनाव के  सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने आज मीडिया से चर्चा में कहा कि  केन्द्र सरकार एवं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने गरीब कल्याण के क्षेत्र में व्यापक काम किए हैं। देश के किसान, युवा, महिलाओं को सशक्त एवं समृद्ध बनाने के लिये जो कदम उठाए गए हैं, उनके बारे में जनता ने अपना मत 2023 के विधानसभा चुनाव में बता दिया है। विधानसभा चुनाव में भाजपा को जो दो तिहाई बहुमत मिला है, उससे यह स्पष्ट दिखाई देने लगा है कि देश का जनमानस भाजपा सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और कामों को स्वीकार करता है।
इंडी गठबंधन देश तोड़ने वालो का
कांग्रेस के इंडी गठबंधन में शामिल दल देश को तोड़ने,  सनातन धर्म को नीचा दिखाने की नीयत से भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले और परिवारवाद, जातिवाद के साथ तुष्टिकरण के लिये कांग्रेस के साथ में आए हैं। ऐसी मानसिकता के लोगों को जनता चुनाव में करारा जबाव देगी। उन्होंने कहा कि देश विकसित भारत बने, फिर से मोदी सरकार बने, इसके लिये देश का जनमानस भाजपा के साथ में है और एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की जीत तय है। 

2014 के बाद बदला देश
 
सतीश उपाध्याय ने कहा कि  2014 के पहले का भारत और 2024 के भारत में स्पष्ट अंतर दिखाई देता है। 2014 में भारत की अर्थव्यवस्था 11 वें नंबर पर थी और आज 2024 में देश की अर्थव्यवस्था 5 वें नंबर पर है। आगे देश की अर्थव्यवस्था को तीसरी  अर्थव्यवस्था बनाने के लिए भाजपा सरकार और देश के प्रधानमंत्री संकल्पबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा देश के 80 करोड़ लोगों को निशुल्क अन्न दिया जा रहा है, तो वहीं देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का कार्य किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी जी देश को पूर्ण विकसित भारत बनाने एवं देश को स्वर्णिमकाल की दिशा में ले जाने के लिये कार्य कर रहे हैं। 
एमपी सरकार की तारीफ की
उन्होंने मोहन यादव सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी ने घिचना पत्र में जो भी वायदे किए उनको बुलेट ट्रेन की गति की तरह सरकार पूरा कर रही है। सरकार ने अपने 90 दिन में  संकल्प पत्र में शामिल लगभग 543 संकल्पों में से 30 संकल्पों को पूर्ण कर दिया है और लगभग 104 संकल्पों पर तेजगति से कार्य किया जा रहा है।
कमलनाथ पर साधा निशाना
उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ का नाम लिए बगैर कहा कि एक पूर्व सीएम के पास कई हेलीकाप्टर परिवार की सुख सुविधाओं के लिए है। दूसरी तरफ एमपी की सरकार न पीएम श्री हेलीकॉप्टर योजना शुरू की  अब किसी भी रोगी व्यक्ति को निशुल्क हैलीकॉप्टर से दूसरे बड़े शहरों में ले जाने की सुविधा प्रदान की गई है। अस्पताल में मरीज के निधन पर उसका शव बिल के चक्कर में कोई अस्पताल नहीं रोक सकेगा। ऐसे मृत रोगी का भुगतान म.प्र. सरकार वहन करेगी और मृतक के शव को म.प्र. सरकार निशुल्क अपनी ऐंबुलेंस से मृतक के घर तक ले जाने का कार्य करेगी। यह म.प्र. की भाजपा सरकार की सेवा और समर्पण  और स्वेदनशीलता का जीवंत उदाहरण है। आज म.प्र. की सरकार संवेदनशील होकर समाज के सभी वर्गो के लोगों को सशक्त बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है। 
पत्रकार वार्ता में लोकसभा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े ने कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता पर विश्वास किया है, मैं पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी से जनमानस की भावनाओं के अनुरूप सेवा कर खरे उतरने का प्रयास करूंगी। 
ये रहे मोजूद 
 इस मौके पर केबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, ,पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह, सांसद राजबहादूर सिंह जिला प्रभारी, श्याम सुंदर शर्मा, जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया , लोकसभा संयोजक  प्रभुदयाल पटैल, विधायक  शैलेंद्र जैन , प्रदीप लारिया, हरिसिंह सप्,महापौर श्रीमती संगीता तिवारी नगर निगम अध्यक्ष  वृन्दावन अहिरवार जिला महामंत्री  श्याम तिवारी, अमित कछवाहा जिला सह मीडिया प्रभारी आलोक केसरवानी उपस्थित रहेंउपस्थित रहें।
पत्रकार वार्ता का संचालन प्रदेश पैनेसलिट प्रदीप राजौरिया एवं आभार जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने व्यक्त किया।

सागर में कोर कमेटी और विधायक दल आदि की बैठक ली

लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने सागर लोकसभा क्षेत्र की कोर कमेटी बैठक, विधायक दल और अन्य गतिविधियों में हिस्सा लिया ।
श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने हमें बूथ पर 370 वोट बढ़ाने और भाजपा गठबंधन को 370 से अधिक लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करने का लक्ष्य दिया है। हमें क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर घर-घर पहुंचकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की राम-राम’ पहुंचानी है। आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल पार्टी स्थापना दिवस पर हर बूथ पर 6 घंटे प्रवास कर प्रत्येक कार्यकर्ता को बूथ मजबूत करना है। बूथ पर लाभार्थी संपर्क अभियान के साथ साथ हर घर भाजपा का झंडा लगाकर बूथ विजय का संकल्प भी दिलाया जाए।

श्रद्धेय डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को कार्यकर्ताओं की सच्ची श्रद्धांजलि होगी।उपाध्याय ने लोकसभा क्षेत्र के विस्तारक, विधानसभा प्रभारी, संयोजकों को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर दिशा निर्देश दिए। 
इस अवसर पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पूर्व मंत्री एवं विधायक भूपेंद्र सिंह सागर लोकसभा के प्रभारी जयप्रकाश चतुर्वेदी सागर भाजपा के जिला प्रभारी श्याम सुंदर शर्मा लोकसभा संयोजक प्रभु दयाल पटेल भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया सागर विधायक शैलेंद्र जैन प्रदीप लारिया शिवकुमार मीणा हरि शंकर सप्रे जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरा सिंह राजपूत सांसद राज बहादुर सिंह एवं भाजपा से सागर लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती डॉक्टर लता वानखेड़े महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी श्याम तिवारी अमित कछुवाहा सहित अपेक्षित श्रेणी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive