बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मालगाड़ी की महिला लोको पायलट की तबियत बिगड़ी : खुरई में रोकी ट्रेन ,इलाज के लिए कराया भर्ती

मालगाड़ी की महिला लोको पायलट की तबियत बिगड़ी : खुरई में रोकी ट्रेन ,इलाज के लिए कराया भर्ती


Railway News
Woman loco pilot
तीनबत्ती न्यूज : 02 अप्रैल ,2024
 सागर : झांसी रेलवे स्टेशन से सागर की तरफ मालगाड़ी लेकर आ रही एक महिला लोको पायलट की गर्मी के मौसम में तबियत बिगड़ गई। उसको सागर जिले के खुरई रेलवे स्टेशन पर उतारा गया और इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 
चलती ट्रेन में बिगड़ी महिला लोको पायलट की तबीयत
गर्मी  की शुरुआत हो गई है। में रेलवे के चालक-परिचालकों की हालत खराब है। जहां गर्मी में इंजन का तापमान बाहरी तापमान से 10 डिग्री तक ज्यादा हो जाता है। मौजूदा स्थिति में देखा जाए तो बाहर का तापमान 37 डिग्री है तो मानकर चलिए कि इंजन की केबिन का तापमान 47 डिग्री हो सकता है।


जानकारी के मुताबिक झांसी रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी लेकर सागर तरफ जा रही महिला लोको पायलट खुशबू पिता गयाप्रसाद डोगा (28) निवासी झांसी की बीना मालखेड़ी रेलवे स्टेशन निकलने के बाद अचानक से तबीयत खराब होना शुरू हो गई। बघोरा रेलवे स्टेशन आते-आते लोको पायलट को उल्टी और चक्कर आना शुरू हो गए।




 इसकी जानकारी खुरई रेलवे स्टेशन को दी गई। स्टेशन मास्टर ने तत्काल 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस के पायलट मनोज राय और डॉ बबलू वासुदेव मौके पर पहुंचे।
मालगाड़ी को खुरई रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर रोका गया और महिला लोको पायलट को एंबुलेंस के माध्यम से सिविल में भर्ती कराया गया। जहां पर महिला लोको पायलट का इलाज किया जा रहा है।

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive