बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : फर्जी पत्रकारो ने डाक्टर से जबरन वसूले रुपए , एक युवती सहित 6 पर FIR, युवती को बताते थे BMO

SAGAR :  फर्जी पत्रकारो ने डाक्टर से जबरन वसूले रुपए , एक युवती सहित 6 पर FIR, युवती को बताते थे BMO 



तीनबत्ती न्यूज : 08 मई ,2024

सागर : सागर में शाहगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तारपोह में पत्रकार बनकर अप्रशिक्षित डॉक्टर्स को धमकाने और कार्रवाई का डर दिखाकर रुपए वसूलने वाले 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी अपने साथ रहने वाली युवती को बीएमओ बताते थे। पुलिस मामले में जांच कर रही है। फर्जी पत्रकार कार से अप्रशिक्षित डाक्टरों से वसूली करते थे।

MP: मतदान कर्मियों को ला रही बस में लगी आग, EVM मशीने जली, लोगों ने कूदकर बचाई जान

पुलिस के अनुसार फरियादी असिम पिता आशुतोष मित्र उम्र 38 साल निवासी तारपोह ने थाने आकर शिकायत की। शिकायत में बताया कि ग्राम तारपोह में रहकर प्राथमिक उपचार जैसे बेंडेज, पट्टी आदि का कार्य करता हूं। 23 मार्च की शाम करीब 6 बजे कार क्रमांक एमपी 15 सीसी 4300 से पांच लोग मेरे दवाखाने पर आए। उन्होंने खुद को पत्रकार बताते हुए अपने नाम मनोज साहू, चंद्रभान पटेल, नरेंद्र चौरसिया, कमलेश साहू और महेंद्र साहू होना बताया। जिसके बाद वे मुझसे डॉक्टरी की डिग्री पूछने लगे। मैंने कहा कि मैं यहां ग्रामीणों का प्राथमिक उपचार करता हूं। इस पर वह डिग्री मांगकर मुझे ब्लैकमेल करने लगे। पैसों की मांग की। इसी दौरान उन्होंने एक महिला को बुलाया। महिला आई और बोली कि वह बीएमओ है। उसने अपना नाम राधिका सूर्यवंशी बताया। उन्होंने कहा कि डिग्री नहीं दिखाई तो जेल भेज देंगे। 10 हजार रुपए की मांग की।

DSP Headquarter : DSP हेडक्वार्टर के गनर ने गोली मारकर आत्महत्या की

________________

देखे : video: पढ़ाई के साथ कैसे करें IIT और NEET की तैयारी


______________

रुपए नहीं देने पर जेल भेजने की देते थे धमकी

पीड़ित ने बताया कि मैंने रुपए नहीं होने का बोला। इसके बाद वह दो हजार रुपए ले गए। शेष रुपए बाद में देने का बोला। बाद में मुझे पता चला कि बराज और शाहगढ़ के अन्य लोगों से भी उक्त आरोपी डरा-धमकाकर रुपए वसूलकर ले गए हैं। इसी बीच वह पांच व्यक्ति शाहगढ़ में डडी पाल के दवाखाने पर पहुंचे। कार्रवाई का डर दिखाकर रुपयों की मांग की। सूचना मिलते ही सभी लोग मौके पर पहुंचे और शाहगढ़ के पत्रकारों को सूचना दी। जिसके बाद उक्त लोगों को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की शिकायत पर शाहगढ़ थाना पुलिस ने मनोज साहू, चंद्रभान पटेल, नरेंद्र चौरसिया, कमलेश साहू, महेंद्र साहू और राधिका सूर्यवंशी के खिलाफ धारा 384 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।


SAGAR : निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर कलेक्टर ने नगर निगम के दो उपयंत्रियो किया निलंबित

______

Sagar Loksabha Election :2024: सागर संसदीय क्षेत्र में 65.73 फीसदी वोटिंग: तेज गर्मी में भी मतदाताओं में दिखा उत्साह, ▪️प्रत्याशी और जनप्रतिनिधि वोट डालकर निकले क्षेत्र में ▪️कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी एआरओ रहे भ्रमण पर

________




____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive