बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

CM Mohan Yadav : लोकसभा परिणाम के बाद एक टेंपो की सवारी के बराबर रह जाएगी कांग्रेस: सीएम मोहन यादव ▪️ राहतगढ़ में चुनावी सभा


CM Mohan Yadav : लोकसभा परिणाम के बाद एक टेंपो की सवारी के बराबर रह जाएगी कांग्रेस: सीएम मोहन यादव

▪️ राहतगढ़ में चुनावी सभा



तीनबत्ती न्यूज : 05 मई ,2024

सागर : सागर लोकसभा निर्वाचन 2024 के चुनाव के परिणाम के बाद एक टेंपो की सवारी के बराबर कांग्रेस पार्टी रह जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना एक अमूल मत देकर मथुरा वृंदावन में श्री  कृष्ण को मुस्कुराने का मौका अवश्य दें। यह बात मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े के पक्ष में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के राहतगढ़ में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही। 

_______

देखे  बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल: सीएम मोहन यादव के समक्ष


_______

सीएम ने  कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने प्रधानमंत्री सड़क योजना के माध्यम से गांव गांव की सड़कों का निर्माण कराया इस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा माता बहनों एवं हर वर्ग के लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि घर-घर में उज्ज्वला योजना के माध्यम से गैस, घर-घर में टोंटी के माध्यम से पेयजल उपलब्ध कराया जा रहा है वहीं हमारी लाडली बहनों को हर महीने में हमने 1200 रूपये की राशि प्रदान की है और हर माह यह राशि प्रदान की जाती रहेगी। 

Congress MLA Nirmala Sapre Join BJP: कांग्रेस को बड़ा झटका: सीएम मोहन यादव के समक्ष बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल▪️जीतू पटवारी के बयान से आहत होकर छोड़ी कांग्रेस ▪️ बीना में उपचुनाव संभव

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी, रायबरेली से भाग गए और अब वहां भी उनको डर लग रहा है हमारी पार्टी की वरिष्ठ नेता श्रीमती स्मृति ईरानी ने उनको चुनौती दी है कि आप अमेठी अगर चुनाव लड़े और भारी बहुमत से पराजित होंगे। उन्होंने कहा कि महिलाओं का अपमान का बदला इस चुनाव में मिलेगा। 

MP: Sand Mafia Crushes ASI : अवैध रेत से भरा ट्रेक्टर रोकने गए ASI की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या

सीएम चमत्कारी नेता: गोविंद राजपूत 

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि आज सुरखी विधानसभा क्षेत्र का सौभाग्य है कि हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री राहतगढ़ की धरती पर आए ।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एक चमत्कारिक व्यक्तित्व के धनी है जिसके कारण ही पूरे प्रदेश में उनकी सभाओं में पंडाल में जगह कम पड़ जाती है। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि यह चुनाव युवाओं का एवं देश का भविष्य है आप अपना मत देकर युवाओं और देश के भविष्य को नई गति प्रदान करें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सर्वप्रथम हर हर मोदी घर घर मोदी का नारा देकर सरकार बनाई थी और हमारी माता बहनों को सभी सुविधाएं प्रदान की थी उसके बाद हमारी पार्टी ने मोदी है तो मुमकिन है का नारा दिया और सरकार ने राम मंदिर 370 जैसी महत्वपूर्ण विषयों पर कार्य कर जन भावनाओं का सम्मान किया। 


Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जाने केसे रहेंगे आपके सितारे इस हफ्ते : 6 मई से 12 मई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

ये रहे मोजूद

 इस अवसर पर सागर विधायक शैलेंद्र जैन, बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी, नरयावली विधायक प्रदीप लारिया, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सारोठिया, सागर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े, जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत, मुकेश चौधरी, जयप्रकाश चतुर्वेदी, पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे, श्याम तिवारी, अभिषेक भार्गव, बीना विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी में शामिल श्रीमती निर्मला सप्रे, पूर्व विधायक पारुल साहू, नारायण प्रसाद कबीर पंथी, पूर्व मंत्री रामनिवास रावत प्रदेश सहित अनेक जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में जन समुदाय मौजूद था। 

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive