बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Gwalior Road Accident: सड़क हादसे में नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के बेटे सहित दो की मौत, दो घायल

Gwalior Road Accident:ड़क हादसे में नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के बेटे सहित दो की मौत, दो घायल



Gwalior road accident

तीनबत्ती न्यूज : 06 मई,2024

ग्वालियर : ग्वालियर में रविवार देर रात तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई. इस हादसे में नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के बेटे सहित दो लोगों की मौत हो गई. हादसे दो लोग गंभीर घायल हुए हैं.

ग्वालियर।सड़क हादसे में नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर शिशिर श्रीवास्तव के बेटे वीरेंद्र श्रीवास्तव और उसके दोस्त ऋषभ सिंह की दर्दनाक मौत हो गई. उनके दो दोस्त इस सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं. उन्हें अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. ये लोग अपने किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने रविवार रात को शिवपुरी लिंक रोड पर स्थित एक होटल में गए थे. वहां से लौटते समय जब इनकी कार तेज रफ्तार में विक्की फैक्ट्री के पास स्थित वीनस बैंक्वेट की दीवार से टकराई तो उसके परखच्चे उड़ गए.

Jabalpur Accident News : बहिन की आज शादी ,ट्रेक्टर पलटने से भाई सहित 5 की मौत ,दो घायल

सिर में गंभीर चोट लगने से 2 युवकों की मौत

गाड़ी चला रहे ऋषभ और आगे बैठे वारिद श्रीवास्तव की मौके पर ही सिर में गंभीर चोटें लगने के कारण मौत हो गई. जबकि उनके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. नगर निगम के एक अधिकारी की बेटे की मौत के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. सोमवार सुबह ऋषभ और वारिद के शव का पोस्टमार्टम करा कर उन्हें अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया.

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जाने केसे रहेंगे आपके सितारे इस हफ्ते : 6 मई से 12 मई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

शासकीय वाहन को ले गए बर्थडे पार्टी में

इस घटना से नगर निगम सहित प्रशासनिक अमले में गम का माहौल है. नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर चुनाव तैयारी में जुटे हुए थे. जैसे ही उन्हें यह खबर मिली वह अस्पताल पहुंच गए. झांसी रोड पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जो एसयूवी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उस पर मध्य प्रदेश शासन लिखा हुआ है. नगर निगम से अटैच इस गाड़ी को ही युवक बर्थडे पार्टी में लेकर गए थे.

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive