बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: बिजली बिल की कुर्की: अस्तव्यस्त कपड़ो में महिला भागी घर का सामान बचाने▪️दलित परिवार का सामान उठाकर रख लिया जीप में

Sagar: बिजली बिल की कुर्की: अस्तव्यस्त कपड़ो में महिला भागी घर का सामान बचाने
▪️दलित परिवार का सामान उठाकर रख लिया जीप में

तीनबत्ती न्यूज
सागर। सागर जिले में बिजली बिलों की वसूली में बिजली विभाग और प्रशासन शर्मनाक तरीके से कुर्की वसूली की कारवाई में जुटा है। एक मामला देवरी का सामने आया। पिछले दिनों यहां दलित परिवार की महिला नहा रही थी। बिजली विभाग कुर्की के लिए पहुंचा।  जैसे ही सामान उठाकर  बिजली विभाग के केमचारियो ने सामा रखा तो महिला बदहवास हालत में अस्तव्यस्त कपड़ो में सामान बचाने ट्राली के पीछे दौड़ी। अंत में सामान छोड़ना पड़ा। 

देवरी नगर के कौशल किशोर वार्ड में बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा विद्युत बिल ना भरने के बाद दिए गए कुर्की के आदेश पर अमल करते हुए जब बुजुर्ग महिला उपभोक्ता के घर से सामान उठाने का प्रयास किया गया । इस दौरान  महिला बदहवास हालत में विद्युत कर्मचारियों से अपना सामान छुडाने की जद्दोजहद करती नजर आई।
हालांकि इस घटना के दौरान विधुत कर्मचारी भी सकपका गए और उन्हें महिला के घर से खाली हाथ लौटना पड़ा।

19 हजार का था बिजली बिल

दरअसल इस बुजुर्ग महिला की बहू रेखा अहिरवार के नाम से बिजली कनेक्शन है। जिसका करीब तू19473 बिल बकाया है।विजली विभाग द्वारा उपभोक्ता को कुछ दिन पहले नोटिस भी दिया गया था।जिसके बाद ये कार्यवाही की गई। 

पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने घटना की निंदा की




 हालांकि इस पूरे घटनाक्रम और बदहवास बुजुर्ग महिला का वीडियो सामने आने के बाद क्षेत्रीय विधायक हर्ष यादव ने घटना की निंदा करते हुए इसे बेहद शर्मनाक बताया है।वही विजली विभाग के अधिकारी मंदीप डिमहा से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया की कार्यवाही के दौरान बुजुर्ग महिला द्वारा बताया गया की महिला का बेटा और बहू उसे छोड़कर चले गए है जबकि विजली कनेक्शन बहु के नाम पर है इसलिए महिला का सामान मौके पर ही लौटा दिया गया।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive