बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कबड्डी एसोसिएशन की बार्षिक बैठक: संतोष दुबे चुने गए अध्यक्ष

कबड्डी एसोसिएशन की बार्षिक बैठक: संतोष दुबे चुने गए अध्यक्ष


तीनबत्ती न्यूज : 05 जनवरी ,2024
सागर। जिला कबड्डी एसोसिएशन सागर  की बैठक रामसरोज होटल में संपन्न हुई। जिसमें कबड्डी एस्सोशिएसन के संरक्षक शैलेश केशरवानी,  अध्यक्ष अनिल तिवारी ,संघ की सचिव संगीता भदोरिया एवं कबड्डी के खिलाड़ियों ने खेल प्रकोष्ठ के संतोष दुबे को कबड्डी एसोसिएशन का अध्यक्ष नियुक्त किया। सभी ने संतोष दुबे को माला पहनकर बधाई शुभकामनाएं प्रेषित की। बैठक में कबड्डी के राज्य स्तरीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता एवं खिलाड़ियों की तैयारीयो को लेकर


इस अवसर पर कबड्डी एसोसिएशन के संरक्षक शैलेश केसरवानी ने कहा कि समय के साथ-साथ कबड्डी का खेल भी प्रचलन में चलने लगा है प्रो कबड्डी जैसी लीग आजकल देश में हो रही है। हम सभी का प्रयास है कि आप सभी खिलाड़ी नेशनल और इंटरनेशनल कबड्डी प्रतियोगिताओं में भाग ले और जीते जिससे सागर जिले का नाम रोशन हो। जल्द ही सागर में कबड्डी की बड़ी प्रतियोगिता का आयोजन किया जावेगा।


 इस अवसर पर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल तिवारी ने कहा हमारे सागर जिले की कबड्डी के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाना हम सभी की प्राथमिकता होगी जो भी कार्य कबड्डी खेल के हित में होगा उसे में निभाऊंगा और जहां भी मेरी सहयोग की आवश्यकता होगी मैं आप सभी के साथ खड़ा रहूंगा।
इस अवसर पर कबड्डी एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संतोष दुबे ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी ने जो मुझे जिम्मेदारी दी है उसे मैं पूर्ण ईमानदारी से निभाऊंगा और कबड्डी के खेल को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का कार्य करूंगा कबड्डी खेल का जो भी विषय मेरे ध्यान में लाया जावेगा उसे मैं पूर्ण करूंगा। इसके पश्चात कबड्डी एसोसिएशन की सचिव संगीता भदोरिया ने सभी का आभार माना।


इस अवसर पर अभिषेक साहू गौरव राजपूत अशोक जैन राजेश ठाकुर रागिनी साहू प्रियंका जैन मिथिलेश जैन जितेंद्र ठाकुर उपाध्यक्ष मुकेश कुमार जाखड़ राखी गॉड प्रगति ठाकुर कमलेश  रोहित पवैया पृथ्वीराज चौहान विशाल शाक्य पुष्पेंद्र सिंह रोहित पवैया अंकित पांडे यह सभी सदस्य एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।


_______________________

_________
__यूट्यूब पर देखने क्लिक करे___


_________



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________













Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive