बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : जीआरपी के प्रधान आरक्षक को स्टेशन पर महिला पुरुष ने मिलकर पीटा: Vairal Video

SAGAR : जीआरपी के प्रधान आरक्षक को स्टेशन पर महिला पुरुष ने मिलकर पीटा: Vairal Video

तीनबत्ती न्यूज : 05 जनवरी ,2024
सागर :  सागर के बीना रेलवे जंक्शन स्टेशन के बुकिंग ऑफिस के पास ड्यूटी पर तैनात एक जीआरपी के  प्रधान आरक्षक की एक महिला और पुरुष ने जमकर पिटाई कर दी. आरक्षक ड्यूटी पर तैनात था । किसी बात को लेकर प्रधान आरक्षक का महिला और पुरुष से विवाद हुआ घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.
____________________

देखे : जुता चप्पल से पीटा प्रधान आरक्षक को



_____________________





जूता चप्पल से की महिला और पुरुष ने पिटाई

बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस के मुसाफिर खाने के पास उसे वक्त हड़कंप मच गया ,जब एक महिला और पुरुष ने ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी, मामला इतना बढ़ गया कि महिला और पुरुष ने प्रधान आरक्षक को जमकर जूता चप्पलों से जमीन पर खिंचकर पीटा। हालांकि विवाद किस बात को लेकर हुआ यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है,
______

_______________________
 जानकारी के अनुसार बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस के मुसाफिर खाने के यहां जीआरपी प्रधान आरक्षक रविंद्र ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान एक महिला और पुरुष से किसी बात को लेकर प्रधान आरक्षक की कहा सुनी हो गई ,बात इतनी बिगड़ गई की महिला और पुरूष प्रधान आरक्षक को जमकर पीट दिया। विवाद देख स्टेशन पर मौजूद मुसाफिरों की भीड़ जमा हो गई, घटना का वीडियो सामने आया है.
इस पूरे मामले में बीना जीआरपी थाना प्रभारी एमपी ठक्कर ने बताया की प्रधान आरक्षक रविंद्र बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस में ड्यूटी पर तैनात था इस दौरान किसी बात को लेकर एक महिला और पुरुष से कहा सुनी हुई है, जिसमें प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट की गई है, मामले की जांच की जा रही है,प्रधान आरक्षक पर भी विभागीय कार्रवाई की जा रही है.



_______________________

_________
__यूट्यूब पर देखने क्लिक करे___


_________



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________












Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive