बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पत्रकारों ने उठाई निष्पक्ष जाँच की माँग, झूठे मामलों पर आक्रोशित मीडिया कर्मी

पत्रकारों ने उठाई निष्पक्ष जाँच की माँग, झूठे मामलों पर आक्रोशित मीडिया कर्मी

तीनबत्ती न्यूज : 31 दिसंबर,2023
सागर। बीते समय सागर जिले में पत्रकारों पर दर्ज हुए कथित रूप से एक तरफा दर्ज हुए मामलों की पुनः जांच की पूर्व में भी माँग उठ चुकी हैं जिसपर मीडियाकर्मियों ने ज्ञापन दिये थे।
मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की सागर जिला इकाई के तत्वाधान में रविवार को सागर के गोपालगंज थाना पहुंचकर थाना प्रभारी से भेंट की गई व  थाना प्रभारी के सामने पूर्व में पत्रकार श्रीकांत त्रिपाठी के विरुद्ध दर्ज किए गए एक झूठे मामले में निष्पक्षता के साथ जांच करने की बात कही।
 दरअसल कुछ महीनों पहले पत्रकार साथी श्रीकांत त्रिपाठी पर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में पदस्थ एक डॉक्टर सर्वेश जैन द्वारा झूठा मामला दर्ज कराने की मंशा से एक आवेदन दिया गया था, जिस पर बिना कोई जांच किए पत्रकार श्रीकांत त्रिपाठी पर मामला दर्ज कर लिया गया था। पत्रकारों का कहना है कि खबर बनाने के संबंध में दोनों पक्षों से बात करना पत्रकारों के लिए आवश्यक होता है, डॉक्टर सर्वेश जैन के बड़बोले रवैए के चलते वे आए दिन शहर में चर्चा का विषय बनते हैं। बीते दिनों डॉ सर्वेश जैन पर लापरवाही के चलते एक महिला मरीज की जान जाने का आरोप भी लगा था। इसके बाद भी पुलिस द्वारा ऐसे व्यक्ति के आवेदन पर बिना जांच के ही मामला दर्ज कर लिया गया। मामलें पर पुनः जांच की माँग की गई।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive