बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार बोले: पूर्व मुख्यमंत्री ने न जाने किस-किस को गोद लिया था, इसलिए उनका यह परिणाम हुआ▪️बयान पर बीजेपी कांग्रेस आमने सामने

राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार बोले:  पूर्व मुख्यमंत्री ने न जाने किस-किस को गोद लिया था, इसलिए उनका यह परिणाम हुआ
▪️बयान पर  बीजेपी कांग्रेस आमने सामने

तीनबत्ती न्यूज : 05 जनवरी ,2024
छतरपुर : मध्यप्रदेश सरकार के राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार अपने एक वीडियो के चलते विवादों में आ गए हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है ।


राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार से मीडिया के द्वारा बड़ा मलहरा विधानसभा को पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा गोद लिए जाने के सवाल पर राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार ने कहा वर्तमान मुख्यमंत्री को देखो पूर्व तो जाने किन-किन को गोद लिए था इसलिए तो उनका यह परिणाम है वह सिर्फ गोद लेते थे करते तो कुछ नहीं थे,
छतरपुर के बक्सवाहा में राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार ने यह बयान दिया है ।
राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार के द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर अब लगातार चर्चाओं का विषय बन गया है  ।
दिलीप अहिरवार राज्य मंत्री बनने के बाद बक्सवाहा पहली बार पहुंचे जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया ।


अहिरवार के इस वीडियो में वे किसी का नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन कांग्रेस जहां इस वीडियो में दिए गए बयान को पूर्व सीएम शिवराज से जोड़ रही है तो भाजपा पूर्व सीएम कमलनाथ से जोड़ रही है। 
___________________

सुने  : मंत्री दिलीप अहिरवार का बयान



___________________

कांग्रेस के पीयूष बबेले ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि मध्यप्रदेश भाजपा में गुटबाजी इस स्तर पर उतर आई है कि मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के मंत्री दिलीप अहिरवार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपशब्द कह रहे हैं। अपने वरिष्ठों का अपमान भाजपा की संस्कृति है। कह रहे हैं कि शिवराज ने कुछ नहीं किया।

तत्कालीन सीएम शिवराज की घोषणा थी गोद लेना
बीजेपी ने कमलनाथ से जोड़ा बयान
वहीं, भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने इस पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि कमलनाथ जी गए तो पटवारी जी के करीब आने के लिए 'नाथ' की 'नाकामियों' का ढिंढोरा पीटने में कसर नहीं छोड़ रहे, वाह बबेले जी। मंत्री दिलीप अहिरवार जी ने तो जो कहा वह कमलनाथ जी के लिए कहा। पूरा प्रदेश जानता है कि कमलनाथ जी तो चुनाव में अपने रटे रटाए भाषणों में हर विधानसभा को गोद लेने का प्रपंच रच रहे थे। उसी प्रपंच के आवरण को मंत्री दिलीप अहिरवार जी ने हटाया है। लेकिन आपने तो बड़ी चतुराई से उसका ढिंढोरा भी पीट दिया। बबेले जी कम से कम कमलनाथ जी को तो बख्श देते!

_______________________

_________
__यूट्यूब पर देखने क्लिक करे___


_________



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________











Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive