बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

धूमधाम से मनाया गया मालथौन का गौरव दिवस : गायक नीरज श्रीधर ने बांधा समा

धूमधाम से मनाया गया मालथौन का गौरव दिवस :  गायक नीरज श्रीधर ने बांधा समा

तीनबत्ती न्यूज : 28 जनवरी,2024
मालथौन :  मालथौन के एम.सी.सी मैदान में आयोजित प्रसिद्ध मालथौन गौरव दिवस 2024 का शुभारंभ युवा नेता अबिराज सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता लखन सिंह, अशोक सिंह बामोरा ने दीप प्रज्वलित कर किया। गौरव दिवस कार्यक्रम में मुंबई से आए विख्यात पार्श्व गायक और कंपोजर नीरज श्रीधर ने सुपरहिट मूवी भूल भुलैया, भूल भुलैया-2, अजब प्रेम की गजब कहानी के सुपरहिट गीतों के साथ सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से समा बांधा। उन्होंने कॉलर ट्यून बेबी, चोर बजारी जैसी प्रस्तुतियों से युवाओं में उत्साह भरा।
_______________

देखे : मालथौन उत्सव: प्लेबैक सिंगर नीरज श्रीधर ने बांधा समा



________________

रविवार की शाम मालथौन के एमसीसी मैदान में भव्य अलौकिक आतिशबाजी के साथ सांध्य बेला में प्रसिद्ध गायक नीरज श्रीधर और उनकी आर्केस्ट्रा टीम की शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के नाम रही। उन्होंने क्रमशः लव मेरा हिट हिट, तुम मिले, कॉलर ट्यून, भूलभुलैया, जैसे चर्चित नग्मे गाते हुए एक से एक गज़ब फिल्मी और गैर फिल्मी गीत सुनाए। यंहा हजारों की संख्या में उपस्थित दर्शकों ने कभी उनके गीतों पर डांस किया तो कभी उनके सुर में सुर मिलाए।

युवा नेता अबिराज सिंह ने इस मौके पर अपने संबोधन में कहा कि मालथौन गौरव दिवस पर आप सभी अपने परिवार के सदस्यों के साथ आए मैं आप सभी का भूपेन्द्र भैया की ओर से दूसरे गौरव दिवस पर स्वागत करता हूं वंदन करता हूं अभिनंदन करता हूं। इसी के साथ अपना संदेश देने से पहले यह जरूरी है कि मैं आप सभी को धन्यवाद दूं और सभी को शुभकामनाएं दू क्योंकि आप सभी के आशीर्वाद से आप सभी के विश्वास से आपके भूपेन्द्र भैया लगातार तीसरी बार रिकार्ड मतों से विजयी हुए हैं। मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं कि हमने जो विकास की शुरुआत की थी उसे विकास के पथ पर निरंतर जारी रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री व खुरई विधायक भूपेन्द्र सिंह की परिकल्पना से मालथौन महोत्सव के नाम से पूरी विधानसभा के साथ साथ प्रदेश और देश में ब्रांड बन गया है। मुंबई के एक से बड़कर एक फिल्मी सिंगर भजन गायक बीते वर्षों में अपने हुनर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर चुके हैं।
ज्ञातव्य है, कि मालथौन के प्रथम गौरव दिवस में पार्श्व गायिका चेतना भारद्वाज ने अपनी प्रस्तुतियां दी थीं। इस वर्ष मालथौन के गौरव दिवस में पार्श्व गायक नीरज श्रीधर ने अपनी प्रस्तुतियों से जनता का मन मोह लिया। नीरज श्रीधर भारतीय फिल्म पार्श्व गायक के साथ संगीतकार और गायक-गीतकार भी हैं। श्रीधर भारतीय पॉप और रॉक समूह बॉम्बे वाइकिंग्स के प्रमुख गायक भी रहे हैं। इसके साथ ही नीरज श्रीधर ने बॉम्बे वाइकिंग्स “क्या सूरत है“, “वो चली“ और “छोड़ दो आंचल“ जैसे शानदार रीमिक्स हिट दिए हैं।

______________________

देखे : रेपिड एक्शन फोर्स जुटा रही दंगाईयों की जानकारी: परिचय अभ्यास जारी




_______________________

कार्यक्रम का संचालन बहादुर सिंह राजपूत ने किया। इस अवसर पर जयंत सिंह बुंदेला नगर परिषद अध्यक्ष, मालती धर्मेंद्र अहिरवार नगर परिषद् उपाध्यक्ष, दुर्ग सिंह परिहार, बाबूसिंह सिसोदिया, रावराजा सिंह राजपूत, गोविंद सिंह जी राजपूत नेंगवा, मनोहर सोनी, राजेंद्र सिंह लोधी, योगेश कुमार जैन, वीरसिंह यादव, बलवीर सिंह जनपद उपाध्यक्ष, रामकुमार सिंह बघेल मंडल अध्यक्ष, पुष्पेंद्र सिंह तोमर अटा, नीलकमल राजपूत पूर्व न पा अध्यक्ष, अजीज खां, जमना राय, आशीष पटेरिया, जिवेंद्र कुशवाहा, सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ के साथ हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive