बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बरौदिया कलां गौरव उत्सव : सिंगर अनुषा मनी के गानों की धूम▪️खुरई विस क्षेत्र का विकास निरंतर जारी रहेगा-अबिराज सिंह

बरौदिया कलां गौरव उत्सव : सिंगर अनुषा मनी के गानों की धूम

▪️खुरई विस क्षेत्र का विकास निरंतर जारी रहेगा-अबिराज सिंह

तीनबत्ती न्यूज : 1 फरवरी,2024
बरौदियाकलां। मालथौन के बाद आज बरौदिया कलां गौरव उत्सव धूमधाम से मनाया गया। समारोह में  भाजपा के युवा नेता अबिराज सिंह ने बरौदिया वासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खुरई विधानसभा क्षेत्र का विकास निरंतर जारी रहेगा बरौदिया कलां गौरव उत्सव में बॉलीबुड सिंगर सुश्री अनुषा मनी ने मनमोहक प्रस्तुतियां देकर उत्सव में समां बांध दिया। गौरव दिवस 2024 का शुभारंभ युवा नेता अबिराज सिंह ने दीप प्रज्वलित कर  किया। अनुषा मनी और उनकी आर्केस्ट्रा टीम की शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के नाम रही। एक से एक गजब फिल्मी और गैर फिल्मी गीत सुनाएं। यहा हजारों की संख्या  में उपस्थित दर्शकों  ने कभी उनके गीतों पर डांस किया तो कभी उनके सुर में सुर मिलाए।
__________________

देखे : सिंगर अनुषा मनी के गानों ने मचाई धूम : झूमे दर्शक



_________________

युवा नेता अबिराज सिंह ने इस मौके पर अपने संबोधन में अपने चचेरे भाई  अशोक सिंह को प्रणाम करते हुए कहा कि बरोदियाकलां गौरव दिवस पर आप सभी अपने परिवार के सदस्यों के साथ आए मैं आप सभी का भूपेन्द्र भैया की ओर से दूसरे गौरव पर स्वागत करता हूॅं इसी के साथ अपना संदेश देने से पहले यह जरूरी है कि मैं आप सभी को धन्यवाद दूं और सभी को शुभकामनाएं दू क्योंकि आप सभी के आशीर्वाद से आप सभी के विश्वास से आपके भूपेन्द्र भैया लगातार तीसरी बार रिकार्ड मतों से विजय हुए हैं। मैं खुरई विधान सभा के इतिहास में इससे पहले इतनी बड़ी जीत किसी अन्य नेता ने प्राप्त नहीं की है। आप सभी को धन्यवाद देता हूं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं कि हमने जो विकास की शुरुआत की थी उसे विकास के पथ पर निरंतर जारी रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री व खुरई विधायक भूपेन्द्र सिंह की परिकल्पना से बरौदियाकलां महोत्सव के नाम से पूरी विधानसभा के साथ साथ प्रदेश और देश में ब्रांड बन गया है। मुंबई के एक से बढ़कर एक फिल्मी  सिंगर भजन गायक  बीते वर्षो में अपने हुनर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर चुके हैं।

अबिराज सिंह ने कहा कि 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई। इसके लिए मैं आप सभी को बधाई और शुभकामनाएं देता हूॅं। अबिराज सिंह ने जनसमूह के साथ जय-जय श्रीराम के नारे लगाये। उन्होंने कहा कि आपके भूपेन्द्र भैया का उद्देश्य है कि खुरई  विधानसभा क्षेत्र की नगर पालिका और परिषदों का देश में नाम हो। उन्होंने कहा कि जो सिंगर खुरई विधानसभा क्षेत्र में आते हैं, जब के बड़े शहरों में प्रोग्राम देते हैं तो वहां 10 हजार रूपए का एन्ट्री टिकट लगता है। लेकिन खुरई विधानसभा क्षेत्र में आपके भूपेन्द्र भैया यह सुविधा आपको फ्री में दे रहे है। इससे साफ है कि हमारे शहर और कस्बे कहीं भी पीछे नहीं है। युवा नेता अबिराज सिंह ने स्वामी विवेकानंद को नमन करते हुए कहा कि युवा सपने देखें क्योंकि उनमें ऊर्जा है और शक्ति है। क्षेत्र के युवा इसे पहचाने और अपना उज्ज्वल भविष्य बनाये।

कार्यक्रम में निरंजन सिंह ठाकुर, अशोक सिंह, श्रीमती मीना देवी, संगीता दुब, आर.सी. दुबे, खुशाल चंद जैन, कोमल सिंह, रामसिंह ठाकुर, दयाराम चौरसिया, केसरी सिंह, वीरेन्द्र सिंह, प्रदीप दुबे, बलराम सिंह, कन्छेदी सिंह, गुलाब आदिवासी, हरिनारायण कुशवाहा, गब्बर सिंह, छत्रपाल सिंह ठाकुर,  मलखान सिंह, भरत तिवारी, रामपाल सिंह, मनीष पटवा, गोविन्द सेन, सुरेश राय आदि लोग उपस्थित थे।





____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive