बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सेवादल का नववर्ष का पहला मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न


सेवादल का नववर्ष का पहला मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम  संपन्न

तीनबत्ती न्यूज : 28 जनवरी,2024
सागर: शहर सेवादल द्वारा किये जाने वाले मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम जो कि विभिन्न स्थानों पर माह के अंतिम रविवार को अनवरत होता आ रहा है।
जिसे जनवरी माह के इस अंतिम रविवार को अखाड़े के नजदीक,ग्वाली मुहाल,कृष्णगंज वार्ड में संपन्न कराया गया। कार्यक्रम में मुख्य आतिथ्य के रूप में जिला शहर कांग्रेस कमेटी के ब्लाक अध्यक्ष प्रेमनारायण विश्वकर्मा उपस्थित रहे।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रेमनारायण विश्वकर्मा ने सेवादल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं गौरवान्वित हूं कि सेवादल ने मुझे यह अवसर प्रदान कर देश हित में कुछ करने का मौका प्रदान किया,उन्होंने स्थानीय वार्ड में प्रशासन द्वारा ध्वज पोस्ट हटाने का और वार्ड में व्याप्त अनियमिताओं को लेकर आगे संघर्ष करने के लिये सभी को तैयार रहने के लिये भी प्रेरित किया।


वरिष्ठ कांग्रेसी शरद पुरोहित ने वर्तमान परिदृश्य पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि सत्ताधारी सांप्रदायिक मुद्दों पर जनता को बहकायें है जबकि मंहगाई, बेरोजगारी और महिला उत्पीडन पर सरकार मौन है,हम सभी को आवश्यकता है कि जन साधारण को जागरूक करें और लोकसभा चुनाव में इन ताकतों को सबक सिखायें।
कार्यक्रम के आयोजक शहर कांग्रेस सेवादल परिवार अध्यक्ष सिंटू कटारे और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी द्वारा किया गया।
कार्यक्रम पश्चात् सेवादल के पूर्व प्रदेश संगठक सत्येन्द्र यादव जी के पिताजी स्व.ओंकार सिंह यादव और गोपाल गंज निवासी वरिष्ठ कांग्रेसी राजकुमार पलया जी के निधन पर सभी ने मौन रखकर श्रृद्धांजलि अर्पित की।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे,नगर निगम नेता प्रतिपक्ष बाबू सिंह यादव,रमाकांत यादव,सुरेंद्र चौबे,महिला कांग्रेस अध्यक्ष महजबीन अली,राजिया खान,योगराज कोरी,समीर खान,सुल्तान कुरैशी,आशीष ज्योतिषी,पार्षद रिचा सिंह,ताहिर खान,रोशनी वसीम खान, शैलेन्द्र तोमर गोपीलाल यादव, कल्लू पटेल,आनंद हेला,प्रीतम यादव,लल्ला यादव,अंकुर यादव,आदिल राईन,उमेश यादव,रिषभ जैन,रमाशंकर सेन,विवेक यादव, जुगल किशोर यादव,संजय रैकवार,हेमराज कोरी,प्रकाश यादव, श्याम,नीरज चौरसिया,चन्द्र भान आहिरवार,मुमताज आदि सेवादल परिवार जन उपस्थित रहे।


ग्रामीण कांग्रेस सेवादल का मासिक ध्वज बंधन जिले की रहली ब्लॉक में संपन्न 


प्रतेक माह के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेबादल का ध्वज बंधन कार्यक्रम इस बार रेहली ब्लॉक में संपन्न हुआ ।जिसमें जिला कांग्रेस सेबादल के अध्यक्ष महेश व सेबादल के प्रशिक्षक लीलाधर सूर्यवंशी हरिश्चंद्र सोनबर ने ध्वज परेड करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संजय पटेरिया विधानसभा प्रत्याशी रही ज्योति पटेल से ध्वज बंधन कराया। कार्यक्रम वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुशील हजारी के मार्गदर्शन में संपन्न हुआ। ध्वज बंधन के पश्चात  राष्ट्रीय गीत हुआ
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संजय पटेरिया ने कहा सेबादल भारत के वीरों का दल है हमेशा देश की हर समस्या में खड़े होने वाला देश का एकमात्र मात्र दल सेबादल है इसको देश में विस्तार करने की बहुत जरूरत है।
मुख्य अतिथि के रूप में सुशील हजारी ने कहा हम सबको कांग्रेस की नीति को घर-घर पहुंचना चाहिए देश में युवाओं को सेबादल से जुड़ना चाहिए।
कार्यक्रम में ज्योति पटेल ने कहा हमें कांग्रेस के संगठन को आगे बढ़ाने के लिए सेबादल कांग्रेस में महिलाओं को भी अधिक स्थान देते हुए इस संगठन को देश की विचारधारा के अनुरुप आगे बढ़ाने की बहुत आवश्यक है।
महेश जाटव ने कहा हम सेबदल के माध्यम से जिले की हर ब्लॉकों में जाकर युवाओं को संगठन के माध्यम से जोड़कर कांग्रेस की नीतियों को घर-घर पहुंचने का काम करेंगे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित अनूप दरिया प्रमोद नायक कांग्रेस नगर अध्यक्ष दीपक जैन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रत्नेश पटेल देवरी सेबादल नगर अध्यक्ष राजू दीक्षित अनिल जाटव अर्पित अहिरवार निखिल जैन अजय  राजपूत बिहारी पटेल पुरुषोत्तम पटेल सेवा दल के साथी प्रकाश गुप्ता भोले अहिरवार अमित ठाकुर अनिल पांडे प्रेमी शिल्पी समस्त सेबादल कांग्रेस परिवार के लोग सम्मिलित हुए।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive