बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : पति ने तकिए से मुंह दबाकर की SDM की हत्या : पुलिस ने किया खुलासा

MP : पति ने तकिए से मुंह दबाकर की SDM की हत्या : पुलिस ने किया खुलासा

तीनबत्ती न्यूज : 29 जनवरी,2024
डिंडोरी : डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला SDM निशा नापित शर्मा की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। आईजी बालाघाट मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि एसडीएम निशा नापित की हत्या उनके पति मनीष शर्मा ने तकिए से मुंह दबाकर की है। सबूत को छिपाने के लिए पति ने घटना के बाद कपड़ों को वाशिंग मशीन में धुलने डाला और सुखाया भी है।

आईजी के मुताबिक पुलिस को मिले सबूत के आधार पर पति मनीष शर्मा (45) के खिलाफ 302, 304 B air 201 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।


रविवार को हुई थी संदिग्ध मौत

शाहपुरा SDM निशा नापित की रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। एसडीएम के पति मनीष शर्मा ने पहले बताया था कि सीने में दर्द उठने के बाद उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी ने बताया कि निशा को जब अस्पताल लाया गया था, उससे चारपांच घंटे पहले ही उनकी मौत होचुकी थी। निशा की मौत के बाद उनका कमरा सील कर दिया गया था।  पुलिस इसे संधिग्ध मान रही थी। 


बताया जाता है कि पति पत्नी दोनो में कई दफा झगड़ा हुआ है। एसडीएम निशा से उसका पति मनीष आएं दिन पैसा मांगता था। एसडीएम निशा ने अपना नामिनी बहिन नीलिमा और उसके बेटे को बनाया था। जिसको लेकर झगड़ा होता था।

________________

देखे : सागर मेंआइल से भरा टैंकर पलटा,लोग लूट ले गए आइल



____________


छत्तीसगढ़ की रहने वाली थीं, ग्वालियर में हुई थी शादी

एसडीएम निशा नापित शर्मा छत्तीसगढ़ की रहने वाली थीं। उनकी शादी ग्वालियर के मनीष शर्मा के साथ हुई थी और जुलाई 2023 में बतौर डिप्टी कलेक्टर के पद पर निशा नापित पदस्थ हुई थीं। उन्हें सितंबर 2023 में विधानसभा चुनाव पहले ही शहपुरा एसडीएम बनाया गया था।



____________________________


एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive