बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP : सागर विधानसभा के बूथ प्रवासी एवं बूथ व्यवस्थापको की कार्यशाला आयोजित

BJP : सागर विधानसभा के बूथ प्रवासी एवं बूथ व्यवस्थापको की कार्यशाला आयोजित

तीनबत्ती न्यूज : 03 फरवरी,2024
सागर।बूथ चले अभियान के अंतर्गत बूथ प्रवासी एवं बूथ व्यवस्थापको की भारतीय जनता पार्टी सागर विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडलों की संयुक्त कार्यशाला का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क सागर विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने कहा कि आप सभी का चयन बूथ पर करणीय कार्य के लिए किया गया है। बूथ सबसे महत्वपूर्ण इकाई है परंतु उसी और हमारा ध्यान नहीं जाता है। पूर्व में हमारा संगठन देश,प्रदेश और जिले तक सीमित था उसके बाद हम नगर और मंडल स्तर पर अपने संगठन को बढ़ाया और फिर हम वार्ड स्तर पर कार्य किया अब हमने तय किया है कि अब हम अपनी सबसे महत्वपूर्ण बूथ इकाई तक पहुंचे हैं हमने इसके अध्यक्ष और महामंत्री बनाए है।

_________________

देखे : स्टेथोस्कोप मंगलसूत्र, ओटी ससुराल, स्टाफ है ससुरालीजन':  जिला हॉस्पिटल की नर्स की REEL

_______________


 अब लोकसभा चुनाव के पूर्व हम अपनी अपनी बूथ इकाई की समीक्षा करने का मौका मिला है हम अपने बूथ अध्यक्षों का वेरिफिकेशन करें यदि सक्रिय नहीं है तो उन्हे जागृत करें और यह कार्य 9,10 एवं 11 फरवरी तक पूर्ण करें।उन्होंने कहा कि अपने अपने बूथ पर पढ़ने वाले सभी धार्मिक स्थल चाहे किसी भी धर्म के हो उनकी कमेटी से हमारा संपर्क अवश्य होना चाहिए।पिछले लोकसभा चुनाव में हमने 51000 मतों से सागर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जिताया था अब हमे इसके भी आगे ले जाना है। कार्यक्रम को निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जमीन पर काम करने वाली पार्टी है प्रत्येक कार्यकर्ता भाजपा  परिवार का सदस्य है अब हमे बूथ स्तर पर कार्य करने की आवश्यकता है,
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया,लक्ष्मण सिंह,डा वीरेंद्र पाठक, रामेश्वर नामदेव,मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी, मनीष चौबे,रीतेश मिश्रा, अंत्योदय समिति अध्यक्ष श्रीमती प्रतिभा रामेश्वर चौबे,गोपी पंथी,शरद मोहन दुबे,प्रभु दयाल साहू,रामेश्वर नेमा,निर्भय घोसी,अमित तिवारी उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive