बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

राजनीति में जीतकर इतराया नहीं जाता और हार कर घबराया नहीं जाता : लखन घनघोरिया▪️दमोह लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस की बैठक संपन्न

राजनीति में जीतकर इतराया नहीं जाता और हार कर घबराया नहीं जाता : लखन घनघोरिया
▪️दमोह लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस की बैठक संपन्न

तीनबत्ती न्यूज : 2 फरवरी ,2024
सागर। जिला कांग्रेस कमेटी सागर ग्रामीण की बैठक आज कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में आयोजित की गई। बैठक में दमोह लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी चयन की चर्चा की गई। दमोह लोकसभा प्रभारी  पूर्व मंत्री एवं विधायक लखन घनघोरिया ने कहा कि राजनीति में जीतकर इतराया नहीं जाता और हारकर भी घबराया नहीं जाता। इससे भी बड़ा दौर 1977 में आया था. हमारा कार्यकर्ता आज ऐसे बुरे समय में भी हमारे साथ बैठा है जनता में हमारे प्रति कोई नकारात्मकता नहीं है। पोस्टल वैलिड में कांग्रेस 193 सीट जीती है।3 लाख के पोस्टल वेलिड में कांग्रेस जीती है। जबकि Evm में कांग्रेस हारी है। आज ऐसा दौर छाया है जहां धर्मांंतता हाबी है। श्री घनघोरिया ने कहा कि और इस दौर में भी हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी जुटे हुए हैं लेकिन यह सत्य है कि राहुल गांधी इस देश के वास्तविक जननायक बन चुके हैं।
 प्रभारी श्री लखन घनघोरिया का जिला कांग्रेस की और से स्वागत जिला शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने किया।
नवनिर्वाचित विधायक साध्वी राम सिया भारती का जिला शहर कांग्रेस कमेटी में स्वागत किया गया ।

 उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि कार्यकर्ता जब प्रेम करता तो उसे नाराज होने का भी अधिकार है। उन्होंने आतिफ पिछला वर्ग को साथ लेने की बात कही। पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने कहा कि हमें हर की निराशा से उबरने की जरूरत है कमलनाथ जी ने 5 साल संगठन की मजबूती के लिए काम किया है लोकसभा में इसके अनुकूल परिणाम आएंगे हमें अपने नेताओं को बूथ की जिम्मेदारी देना पड़ेगी। पूर्व विधायक तरवर सिंह लोधी ने कहा कि हर बूथ पर 10 कार्यकर्ता  नियुक्त करना होंगे। यह चुनाव विचारधारा की लड़ाई है।पूर्व विधायक नारायण प्रजापति ने कहा कि मैंने कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया है।संगठन को लेकर कोई भी प्रत्याशी चले सुनिश्चित तौर पर जीत सकता है।
वरिष्ठ नेता जीवन पटेल ने कहा कि हमें निश्चित कार्यक्रम तैयार करना होगा साथ ही बहुत बारीकी से काम करने की जरूरत है।बैठक का संचालन जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष आशीष ज्योतिषी ने तथा आभार सेवादल ग्रामीण अध्यक्ष महेश जाटव ने व्यक्त किया।राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान का कासन सेवादल शहर अध्यक्ष सिंटू कटारे ने दिया।
ये रहे मोजूद
इस अवसर पर श्रीमती ज्योति पटेल संतोष सराफ,  सौरभ हजारी,  राकेश जैन बंडा,संजय पटेरिया, बी डी पटेल,राजाराम अजय, रत्नेश पटेल  संजय ब्रजपुरिया, दीपक जैन,महेंद्र सिंघानिया, गौरव पांडे, धन सिंह अहिरवार ने बैठक में अपने विचार रखे।
बैठक में प्रमुख रूप से श्रीमती माधवी चौधरी, प्रदीप पांडे पप्पू गुप्ता,आशीष बाबा राजोरिया  शैलेंद्र तोमर  दामोदर कोरी इंद्र भूषण तिवारी ब्रजेंद्र मिश्रा    अनुज खटीक  भूपेंद्र सिंह राजपूत शंकर सिंह लोधीदीनदयाल तिवारी, हीरालाल चौधरी,कमलेश तिवारी, प्रमोद नायक संजय दुबे महेश अहिरवार महेंद्र सिंह वाकड़ा, जय हिंद बुंदेला हरिद्वार पटेल जय रैकवार संजय रैकवार श्री दास रैकवार  सुरेंद्र प्रजापति टीकाराम दीवान, संदीप सोनी मिथुन खटीक दीपक जैन शाहगढ दयाराम  आशीष यादव अनिरुद्ध दांगी कमल  ठाकुर राकेश परवार सुरेंद्र सिंह प्रकाश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे।



____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive