बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : डम्पर की टक्कर से स्कूटी सवार जैन दम्पति की मौत : पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे घटनास्थल पर

SAGAR : डम्पर की टक्कर से स्कूटी सवार जैन दम्पति की मौत : पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे घटनास्थल पर

तीनबत्ती न्यूज : 2 फरवरी,2024
सागर । मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढाकोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत डम्पर की टक्कर से स्कूटी पर सवार जैन दंपति की मौत हो गई है। घटना की खबर लगते ही पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव घटनास्थल पर पहुंचे और सड़क सुरक्षा को लेकर जरूरी निर्देश दिए। 


थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार को रात आठ बजे गढाकोटा निवासी संजय जैन उर्फ पप्पू जैन उम्र 50 वर्ष पत्नी संजना जैन उम्र 45  मंदिर के दर्शन कर इलेक्ट्रिक स्कूटी से जा रहे थे कि सामने से आ रहे डम्पर ने टक्कर मार दी  जिससे दोनो की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच मे ले लिया है। डम्पर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने डम्पर जब्त कर लिया  है।



गोपाल भार्गव ने दिए निर्देश, जताया शोक

पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि गृह नगर गढ़ाकोटा के अतिशय जैन तीर्थ क्षेत्र पटेरिया पर मंदिर के निकट हुई हृदय विदारक घटना से मन बहुत दुखी है, मेरे बचपन के मित्र श्री विजय बारमोरी के पुत्र संजय एवं पुत्रवधु संजना का एक डम्फर की टक्कर के कारण मौक़े पर ही निधन हो गया। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे एवं परिवार के सदस्यों को गहन दुःख का सामना करने की शक्ति दे। 


व्यवस्था सुधारे
उन्होंने  बताया कि गढ़ाकोटा के पटेरिया स्थित अतिशय जैन तीर्थ के पास सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मार्गो पर स्पीड ब्रेकर अतिशीघ्र बनाये जाने हेतु मैंने निर्देशित कर दिया है, ताकि भविष्य में इस प्रकार की दुर्घटनाओ की पुनरावृति न हो।



____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive