बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

REEL: ' स्टेथोस्कोप मंगलसूत्र, ओटी ससुराल, स्टाफ है ससुरालीजन'▪️केसे सुधरे स्वास्थ्य व्यवस्थाएं : जब ऑपरेशन थिएटर में 'रील' बना रही हो नर्स

REEL: ' स्टेथोस्कोप मंगलसूत्र, ओटी ससुराल, स्टाफ है ससुरालीजन'

▪️केसे सुधरे स्वास्थ्य व्यवस्थाएं : जब ऑपरेशन थिएटर में 'रील' बना रही हो नर्स

तीनबत्ती न्यूज : 02 फरवरी,2024
भिंड। मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की बदहाली किसी से छिपी नहीं हैं।  अब हॉस्पिटल से एंटरटेनमेंट वीडियो भी सामने आने लगे है।  भिंड में एक सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ड्यूटी के दौरान जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में रील्स बनाते नजर आईं. उनकी बनाई रील खूब वायरल भी हो रही है। जिसमे  सीनियर स्टाफ नर्स अपने स्टेथोस्कोप को  मंगलसूत्र, ओटी  को ससुराल और स्टाफ को ससुरालीजन बता रही है। इसमें कुछ और भी रील शामिल है। अस्पताल प्रबंधन ने इस लापरवाही पर कार्रवाई की बात कही है.
_______________
_________________

देखे : स्टेथोस्कोप मंगलसूत्र, ओटी ससुराल, स्टाफ है ससुरालीजन':  जिला हॉस्पिटल की नर्स की REEL




________________



भिंड जिला अस्पताल में आये दिन ड्यूटी के समय नर्सिंग स्टाफ और मरीजों के परिजन के साथ विवादों की तस्वीरें सामने आती रहती है। इस समय नर्सिंग स्टाफ की सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ड्यूटी के दौरान जिला अस्पताल परिसर के अलग स्थानों समेत ऑपरेशन थियेटर में ही सोशल मीडिया रील बनाती और उन्हें पोस्ट करती नजर आई.  जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के ओटी में इंचार्ज के पद पर पदस्थ नर्सिंग ऑफिसर की बतायी जा रही है. 


जो ऑपरेशन थियेटर में रील बनाते हुए ट्रॉमा सेंटर के OT को अपना ससुराल, गले मे पड़े स्टेथोस्कोप को अपना मंगलसूत्र और OT में कार्यरत स्टाफ को अपनी सास बताती नजर आ राही है. उनकी इस हरकत से जिला अस्पताल और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर पलीता लगता नजर आ रहा है.ज़िला अस्पताल के सीएमचो डॉ शिवराम सिंह कुशवाह ने मामले को गंभीर बताते हुए इनक्वायरी करवा कर नियमानुसार कार्रवाई की बात कही है ।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive