बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

40 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया प्रधान आरक्षक : एसपी ने किया सस्पेंड

40 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया प्रधान आरक्षक : एसपी ने किया सस्पेंड

तीनबत्ती न्यूज : 2 फरवरी ,2024
जबालपुर : लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने गुरुवार को एक प्रधान आरक्षक को  40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया। इस मामले में एसपी जबलपुर ने आज निलंबित आर दिया। प्रधान आरक्षक ने एक प्रापर्टी डीलर से रिश्वत ली थी। 

__________________

देखे : सिंगर अनुषा मनी के गानों ने मचाई धूम : झूमे दर्शक



_________________


ये है मामला

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने गुरुवार की रात गोरा बाजार थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। प्रधान आरक्षक का नाम उर्मेलेश ओझा है जो कि रिज रोड निवासी संदीप यादव से एक जांच को रफा दफा करने के मामले में 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। बाद में सौदा 40 हजार रुपए में तय हुआ। गुरुवार की रात करीब साढ़े सात बजे जैसे ही प्रधान आरक्षक ने रिश्वत के रुपए लिए तभी लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त की गिरफ्त में पुलिस कर्मचारी के आते है बाजार में हड़कंप मच गया । लोकायुक्त पुलिस ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर सर्किट हाउस नंबर दो ले आई। 
बताया जा रहा है कि आरोपी उर्मेलेश ओझा के साथ एक और पुलिसकर्मी था, जिसको लेकर लोकायुक्त पूछताछ में जुटी हुई है। दरअसल प्रॉपर्टी डीलर संदीप यादव के खिलाफ शराब कारोबारी राजेंद्र जायसवाल ने गोरा थाने में शिकायत की थी। इसी शिकायत को रफा-दफा करने के बदले गोरा थाने में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल उर्मिलेश ओझा रुपए की डिमांड कर रहा था। बाद में रिश्वत की रकम 50 हजार, फिर 40 हजार रुपए तय हुई।जबलपुर लोकायुक्त एसपी संजय साहू के निर्देश पर हुई कार्रवाई में डीएसपी दिलीप झरबड़े, निरिक्षक स्वपनिल दास, कमल उईक, नरेश बहरा सहित अन्य स्टाफ था।
__________

प्रधान आरक्षक हुआ निलंबित

शुक्रवार को हेड कॉन्स्टेबल उर्मिलेश को जबलपुर एसपी ने निलंबित कर दिया है। मामले में गोरा थाने के एक और हेड कॉन्स्टेबल राजेश गौतम का भी नाम सामने आ रहा है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive