बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जिला शिक्षा अधिकारी ने नियम विरुद्ध तरीके से विधायक कप में लगाई खेल प्रशिक्षकों की ड्यूटी▪️पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कलेक्टर को लिखा पत्र

जिला शिक्षा अधिकारी ने नियम विरुद्ध तरीके से विधायक कप में लगाई खेल प्रशिक्षकों की ड्यूटी

▪️पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कलेक्टर को लिखा पत्र


सागर, 22 जनवरी 2023. जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा शासन के नियम निर्देशों के विपरीत जाकर जिले के शास. विद्यालयों में पदस्थ खेल प्रशिक्षकों की ड्यूटी विधायक कप में लगाने के मामलें में मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने जिलें के कलेक्टर दीपक आर्य को पत्र लिखा है। 
श्री चौधरी ने पत्र में कहा हैं कि जिला शिक्षा अधिकारी भाजपा के नरयावली विधायक के इशारें पर भाजपा के एजेन्ट के रूप में कार्य कर रहे हैं। जिसका स्पष्ट प्रमाण हैं कि ज़िला शिक्षा अधिकारी सागर के हस्ताक्षर से जारी आदेश क्रमांक/ज़ि. शि. अ./विधा. कप प्रति/2023/443 दिनांक 17. 01. 2023 के द्वारा नियम निर्देशों के परे जाकर जिले के शासकीय विद्यालयों में पदस्थ खेल प्रशिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई जबकि नियमानुसार गैर शासकीय कार्यक्रमों में शासकीय अमले की ड्यूटी नही लगाई जा सकती। 


उन्होंने कहा कि स्मरणीय हैं कि सागर जिले के हायर सेकेंडरी विद्यालयों में खेल प्रशिक्षकों की कमी है वावजूद इसके जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा खेल प्रशिक्षकों की विधायक कप में ड्यूटी लगाने के कारण विद्यालयों में क्रीड़ा गतिविधियां व शिक्षण कार्य भी प्रभावित होगा जिसे कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत में वर्दाश्त नही करेंगी। 


श्री चौधरी ने पत्र में मांग करते हुए कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा नियम विरुद्ध तरीके से जिले के शास. विद्यालयों में पदस्थ खेल प्रशिक्षकों की ड्यूटी लगाये जाने की उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों पर कठोर कार्यवाही की जावें।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive