बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: लम्बे इंतजार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की घोषणा, राजकुमार पचोरी शहर और आनंद अहिरवार बने ग्रामीण अध्यक्ष▪️प्रदेश कार्यकारिणी में सागर जिले के आधा दर्जन से अधिक नेताओं को मिला स्थान ▪️देखे पूरी सूची

Sagar: लम्बे इंतजार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की घोषणा, राजकुमार पचोरी शहर और आनंद अहिरवार बने ग्रामीण अध्यक्ष
▪️प्रदेश कार्यकारिणी में सागर जिले के आधा दर्जन से अधिक नेताओं को मिला स्थान  ▪️देखे पूरी सूची

सागर,22 जनवरी 2023.एमपी में कांग्रेस के जिला अध्यक्षों की घोषणा कर दी गई है। आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी  वेणु गोपाल  ने आज एमपी के 64 जिलों के अध्यक्षों की घोषणा की। इसके साथ ही  मध्यप्रदेश की कार्यकारिणी घोषित की। प्रदेश कार्यकारिणी में सागर जिले से पूर्व मंत्री प्रकाश जैन, सुनील जैन, प्रभु सिंह ठाकुर, पूर्व विधायक नारायण प्रजापति, भूपेंद्र सिंह मोहासा और युवा नेता मुकुल पुरोहित  देवेंद्र तोमर, जीवन पटेल, महेंद्र सिंह कर्मी, शारदा खटीक आदि को स्थान मिला है। 


 लंबे इंतजार के बाद हुई घोषणा

सागर जिले में लंबे समय से कांग्रेस के नए अध्यक्ष  का इंतजार हो रहा था। कांग्रेस ने युवा नेता राजकुमार पचौरी को शहर और पूर्व सांसद आनंद अहिरवार को ग्रामीण अध्यक्ष की कमान सौंपी है। ग्रामीण में कांग्रेस ने दलित कार्ड खेला है। इसके पहले रेखा चौधरी शहर और स्वदेश जैन ग्रामीण के अध्यक्ष थे। 



देखे सूची
जिला अध्यक्ष....



अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की राजनीतिक मामलों की समिति का गठन किया गया। इसमें सागर से सुरेंद्र चौधरी को स्थान मिला है। 



अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा मध्यप्रदेश कांग्रेस की नई कमेटी का गठन किया गया।


8






_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive