बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बाघराज मंदिर में बनेगा पचास लाख की राशि से सामुदायिक भवन▪️कुशवाहा समाज के मिलन समारोह में विधायक शैलेंद्र जैन ने की घोषणा

बाघराज मंदिर में बनेगा पचास लाख की राशि से सामुदायिक भवन

▪️कुशवाहा समाज के मिलन समारोह में विधायक शैलेंद्र जैन ने की घोषणा

सागर। बाघराज मंदिर में 50 लाख की राशि से सामुदायिक भवन बनने जा रहा है। इसके निर्माण की घोषणा विधायक शैलेन्द्र जैन ने रविवार को कुशवाहा समाज के आंग्ल नववर्ष मिलन समारोह मे की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में सम्मिलित विधायक शैलेन्द्र जैन शामिल हुए थे। विशिष्ट अतिथि महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी उपस्थित थी। इस अवसर पर विधायक जैन ने कुशवाहा समाज के लिए सामुदायिक भवन निर्माण हेतु 50 लाख रु की राशि से मंदिर परिसर में सामुदायिक भवन निर्माण की घोषणा की। 


विधायक शैलेन्द्र जैन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि, पावन पुण्य भूमि बाघराज में हरिसिद्धि मैया के दरबार में आप सबकी उपस्थिति को प्रणाम करता हूँ। बडे़ आनंद का विषय है कि, चार दिशाओं में नहीं बल्कि दशो दिशाओं में निगाहे डालो तो कही न कही समाज का भंडारा चल रहा है।  बाघराज मंदिर की इस पावन भूमि पर मंगल भवन का निर्माण कार्य फरवरी माह में प्रांरभ हो जायेगा, इसके निर्माण की सभी औपचारिकतायें पूर्ण हो गई है। 


यह एक ऐसा धार्मिक स्थान है, जो लोगों के सामाजिक, विवाह आदि के लिये बहुत ही उत्तम स्थान है। मेरी कोशिश है कि, मंगल भवन निर्माण हेतु 35 लाख की राशि के स्थान पर 50 लाख की राशि से भव्य मंगल भवन का निर्माण कराया जाये। हमारी कोशिश रहेगी मंगल भवन में आर्दश सुविधा उपलब्ध कराई जा सके, जिससे लोगों को विवाह आदि कार्यक्रमों में किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा की मंगल भवन के निर्माण कार्य के भूमिपूजन पर फिर आप सभी से बाघराज मंदिर परिसर में मुलाकात होगी। कार्यक्रम को महापौर संगीता सुशील तिवारी ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन राजेश पटेल ने किया मुख्य रूप से दादा मोती लाल पटेल मोहन पटेल डालचंद पटेल देवी पटेल प्रीतम पटेल मुन्ना पटेल रमेश बाबू पुरन पटना वाले नंदराम पटेल लक्ष्मण पटेल रामअवतार पटेल उपस्थित थे।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive