बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेंद्र सिंह के बेटे अबिराज सिंह ने गिना रहे है विकास कार्यों को▪️बरोदियाकलां में 3 करोड़ के भूमिपूजन

मंत्री भूपेंद्र सिंह के बेटे अबिराज सिंह ने गिना रहे है विकास कार्यों को

▪️बरोदियाकलां में 3 करोड़ के भूमिपूजन



बरोदियाकलां,14 जून ,2023। नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के बेटे अबिराज सिंह इन दिनों अपने पिता के विधानसभा क्षेत्र खुरई में सक्रिय है l बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रमो के साथ ही विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी कर रहे है। इसके साथ ही बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को भी बता रहे है। 

जो व्यक्ति खुद पर विश्वास करता है वह व्यक्ति संसार पर विजय प्राप्त कर लेता हैः अबिराज सिंह


जीवन में आपका जो भी सपना है, उस सपने को सच करने, उसकी लक्ष्य प्राप्ति करने अपने खुद के ऊपर मजबूत विश्वास रखें। क्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने बोला था कि जो व्यक्ति खुद पर विश्वास करता है वह व्यक्ति संसार पर विजय प्राप्त कर लेता है। यह बात मंगलवार को बरोदियाकलां में हुए विकास कार्यां के भूमिपूजन अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए मंत्री पुत्र अबिराज सिंह ने कही।


     अबिराज सिंह ने बरोदियाकलां के तीन स्थानों पर प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह के प्रसासों से स्वीकृत एस.डी.आर.एफ योजनांतर्गत 3 करोड़ की लागत से बनने वाले नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। उन्होंने अंडर ब्रिज के पास से आवास कालोनी धामोनी रोड तक, नगर परिषद कार्यालय से सौरभ के मकान के पास पुलिया तक व बरोदियाकलां शमशानघाट से फोरलाईन वायपास तक नाला निर्माण का भूमिपूजन किया।

     इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अबिराज सिंह ने कहा कि आपने 2013 में जब मेरे पिताजी को विधायक व मंत्री बनाया तब से लेकर आज तक क्षेत्र में अनेक विकास के कार्य किए गए हैं। उन्होंने बरोदियाकलां में हुए विकास कार्यां की जानकारी देते हुए कहा कि बरोदियाकलां में अभी तक 104 विकास के कार्य हो चुके हैं जिनकी लागत 198 करोड़ है। उन्होंने क्षेत्रवासियों को बरोदियाकलां में हुए 3 नवीन विकास कार्यां के भूमिपूजन पर बधाई दी। अबिराज सिंह ने बताया कि अब तक खुरई में लगभग 50 हजार प्रधानमंत्री आवासों का निमार्ण किया जा चुका है।


     अबिराज सिंह ने कहा कि मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह जी की हमेशा कोशिश रही है कि क्षेत्र में स्वास्थ्य, शिक्षा, इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट हो, आज उनके ही प्रयास से खुरई विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में विकास के कार्य हुए हैं। मंत्री श्री सिंह के प्रयासों से महिलाओं के स्व सहायता समूहों को सशक्त बनाकर उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में बिना किसी खर्च के गरीब बेटियों की शान से शादी की जा रही है। प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना लाड़ली बहना योजना में अकेले खुरई विधानसभा क्षेत्र में लगभग 60 हजार महिलाओं को योजना का लाभ दिया जा रहा है।


     इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी मंडल मालथौन के पदाधिकारियों एवं भाजपा नेताओं द्वारा अबिराज सिंह को स्वामी विवेकानंद का मोमेंटो भेंट किया गया। कार्यक्रम में मुलायम सिंह लोधी, रामराजा लोधी, करतार लोधी, गजेन्द्र सिंह, राम सिंह राजपूत, गोलू राय, अंकित राय, रविन्द्र ठाकुर, दीपक रैकवार, रामनरेश पाटिस्कर, खिलान लोधी, दिलीप राय, संतोष लोधी, सौरभ विश्वकर्मा, आनंद अहिरवार, शंकर कुशवाहा, रवि लोधी, वसीम खान सहित क्षेत्र के भाजपा नेता, कार्यकर्ता, युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी व बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।  


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive