बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग विटनरी सर्जन चयन परीक्षा में रहली के आनंद जैन पूरे प्रदेश में पहले स्थान पर▪️मंत्री गोपाल भार्गव ने दी बधाई

SAGAR:  मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग विटनरी सर्जन चयन परीक्षा में  रहली के आनंद जैन पूरे प्रदेश में पहले स्थान पर

▪️मंत्री गोपाल भार्गव ने दी बधाई

तीनबत्ती न्यूज
सागर,15 जून ,2023 : सागर जिले की रहली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खैराना निवासी शिक्षक कमल चंद जैन  के बेटे आनंद कुमार जैन का मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग विटनरी सर्जन चयन परीक्षा 2021 में मध्यप्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है। इस उपलब्धि पर लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव, परिवारजनों और परिचितों ने बधाईयां दी है। 


पूरा परिवार नोकरी पेशा,पत्नी भी विटनरी डाक्टर

वर्तमान में डॉ आनंद कुमार जैन सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी गुलगंज जिला छतरपुर में पोस्टेड हैं। इनके पिता रहली में बीएसी है । इनकी माता ग्रहणी है। इनकी धर्मपत्नी डॉ दीपिका जैन भी लखनादौन में सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी के पद पर पोस्टेड है। 
इनके भाई अंकित कुमार जैन रहली में शिक्षक है और इनकि धर्मपत्नी भी खुरई तहसील में पटवारी है। बहन शिक्षक और बहनोई पटवारी है। इनके बड़े पिता शिक्षक और उनके एक पुत्र शिक्षक,दो पुत्र पुलिस में और दो अन्य पुत्र भी सरकारी नोकरी में कार्यरत है।


खेराना में पढ़े है आनंद

डॉ आनंद कुमार जैन की प्रारंभिक शिक्षा सरस्वती शिशु मंदिर खैरना और अन्य पढ़ाई नवोदय और इसके बाद पशु चिकित्सा की पढ़ाई जबलपुर से हुई इसके बाद छतरपुर में सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी के पद पर 2021 से पोस्टेड है। इन्होंने पहली बार ही  एमपीपीएससी की परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया उन्होंने नियमित 8 घंटे पढ़ाई करके एमपीपीएससी विटनरी सर्जन परीक्षा 2021 में पूरे मध्यप्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया।


मंत्री भार्गव ने दी बधाई

लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने इस उपलब्धि पर कहा कि  मेरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खैराना निवासी डॉ आनंद कुमार जैन ने मप्र लोकसेवा आयोग की विटनरी सर्जन परीक्षा 2021 में पूरे मध्यप्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है । आज निज निवास पर डॉ जैन को उनकी इस उपलब्धि के लिए शुभकामनायें दीं।




_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive