बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

500 करोड़ रुपए से बनी प्रभाष की फिल्म "आदिपुरुष" का विरोध▪️ मंत्री गोविंद राजपूत के बेटे आकाश सिंह राजपूत ने की नारेबाजी: रोक लगाने की मांग

 500 करोड़ रुपए से बनी प्रभाष की फिल्म "आदिपुरुष" का विरोध

▪️ मंत्री गोविंद राजपूत के बेटे आकाश सिंह राजपूत ने की नारेबाजी: रोक लगाने की मांग


#Adipurush | #AdipurushMovie 
तीनबत्ती न्यूज
सागर, 16 जून ,2023: रामायण महाकाव्य से प्रेरित ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा 500 करोड़ की लागत से निर्मित फिल्म "आदिपुरुष" के रिलीज होते ही कुछ दृश्यों को सनातन संस्कृति के विपरीत होने पर इसका विरोध शुरू हो गया है। राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत के बेटे और फिल्म एक्टर आकाश सिंह राजपूत ने फिल्म देखने के बाद विरोध जताया और जमकर नारेबाजी की। 


उत्साह से गए थे फिल्म देखने

फिल्म आदिपुरूष आज शुक्रवार को रिलीज हुई जिसको लेकर आकाश सिंह राजपूत अपने परिवार तथा क्षेत्रवासियों के साथ बड़े हर्ष उल्लास के साथ फिल्म देखने के लिये गये लेकिन फिल्म देखने के बाद उन्होंने फिल्म की घोर निंदा करते हुये कहा कि यह फिल्म हमारे सनातन धर्म और आराध्य प्रभु श्रीराम के चरित्र के साथ खिलवाड़ है इस फिल्म में मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम के चरित्र को बहुत ही कमजोर दिखाया गया है साथ ही पिक्चर में जानकी माता के वस्त्रों को लेकर भी ध्यान नहीं रखा गया। रावण जो कि रामायण के अनुसार अधर्म पर चलने वाला था उसका महिमा मंडल प्रभु श्रीराम राघव से भी अधिक किया गया है यह फिल्म हमारे बच्चों तथा युवाओं एवं समाज पर अच्छा प्रभाव नहीं डालेगी। रामायण के नाम पर इस फिल्म में हमारे आराध्य का मजाक उड़ाया गया है जो कि किसी भी हाल में बरदास्त नहीं किया जायेगा धर्म के नाम पर इस तरह की पिक्चरें बंद होनी चाहिये। 

फिल्म पर लगे रोक

आकाश ने कहा कि मैं खुद एक कलाकार हूँ इसके बावजूद भी इस फिल्म का विरोध करता हूँ। मेरी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से यह अपील है कि इस फिल्म को तुरंत बैन किया जाये। फिल्म में हमारे सनातन धर्म के साथ खुलेआम निंदनीय खिलवाड़ किया गया है हम सनातनियों की भावनायें इससे आहत हुई हैं। 


आकाश सिंह राजपूत ने युवाओं से अपील करते हुये कहा कि यह फिल्म हमारे धर्म और आस्था पर प्रहार है ऐसी फिल्म का बायकॉट करें, खासतौर से बच्चों को ऐसी पिक्चर से दूर रखें क्योंकि बालमन पर पिक्चरों का बहुत प्रभाव पड़ता है हमारी संस्कृति, सभ्यता, धरोहर की रक्षा के लिये आप सभी आवाज उठायें और आदिपुरूष फिल्म का बायकॉट करें। आकाश ने अपील करते हुये कहा की शांतिपूर्ण तरीके से फिल्म का बायकॉट करें ताकि ऐसे फिल्म निर्माताओं के लिये भी मैसेज जाये कि हिंदुस्तान में हमारे धर्म, संस्कृति का कुप्रचार करने वाली फिल्मों का हिन्दुस्तान की जनता मुंहतोड़ जबाव देती है।
       आकाश राजपूत ने यह कहा



500 करोड़ से बनी आदिपुरूष

आदिपुरुष (अनुवाद: प्रथम मनुष्य) एक आगामी भारतीय बॉलीवुड फिल्म है, जो रामायण महाकाव्य से प्रेरित हैं। यह फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ फिल्माई गई, फिल्म में प्रभास राघव , कृति सेनन जानकी और सैफ अली खान लंकेश के रूप में हैं। ₹ 500 करोड़ (US$66 मिलियन) के बजट पर निर्मित , आदिपुरुष अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक मुख्य फोटोग्राफी फरवरी 2021 में शुरू हुई, और नवंबर 2021 में समाप्त हुई, जिसमें प्राथमिक फिल्मांकन मुंबई में हो रहा था । यह फिल्म आज 16 जून 2023 को  रिलीज हुई।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive