बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: दिल दहलाने वाली दो घटनाएं: दोनो में कलयुगी बेटो ने अपने मां-बाप की बेरहमी से की हत्या

MP: दिल दहलाने वाली दो घटनाएं: दोनो में कलयुगी बेटो ने अपने  मां-बाप की बेरहमी से की हत्या 

15 जून 2023 : तीनबत्ती न्यूज

मध्यप्रदेश में हत्या की दो घटनाएं सामने आई है। जो दिल दहला देने वाली है। जिन माता पिता ने बच्चो को पाला उन्हीं बेटो ने  अपने माता पिता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। प्रदेश के भिंड में एक सनकी बेटे अपने बुजुर्ग मां बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।  उधर बालाघाट में एक कलयुगी बेटे ने लोहे की  रॉड से हमला कर माता पिता की हत्या कर दी। 


भिंड के गोहद की घटना, बुजुर्ग मां बाप की हत्या कर भागा बेटा

भिंड के गोहद तहसील के मौ थाना क्षेत्र के ग्राम छेकुरी गांव में बुधवार - गुरुवार की दरमियानी रात को एक बुजुर्ग दंपति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह स्थानीय चौकीदार ने डायल 100 को सूचना दी कि घर के बाहर चारपाई पर बुजुर्ग दंपति, हरज्ञान उम्र 60 वर्ष और उनकी पत्नी रामश्री उम्र 55 वर्ष का शव खून से लथपथ पड़ा हैं। जिसके बाद मौ थाना प्रभारी तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया। वहीं मौके से दंपति का बेटा फरार है इसलिए पुलिस ने बेटे पर हत्या की आशंका जताई है और केस दर्ज कर मामले की जांच में लिया है। 

पुलिस ने बेटे पर किया हत्या करने का केस दर्ज

घटनास्थल का जायजा लेने के बाद गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया है कि बेटा मंजेश उम्र 38 वर्ष बुजुर्ग दंपति के साथ रहता था, जिस पर हत्या करने का केस दर्ज किया गया है। पूर्व में भी दो बार पुत्र ने पत्नी के विवाद के चलते माता-पिता के हत्या का प्रयास
किया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि बुधवार को बेटे का माता-पिता से विवाद हुआ होगा और इसी दौरान उसने कुल्हाड़ी से माता-पिता पर हमला कर उनकी हत्या कर दी होगी, क्योंकि घटना के बाद से पुत्र मंजेश फरार है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 


बालाघाट में सामान फेकने से रोका तो बेटे ने मां बाप को ही मार डाला


मध्यप्रदेश के बालाघाट में एक युवक ने माता-पिता की हत्या कर दी। बेटा गुस्से में घर का सामान फेंक रहा था। माता-पिता ने समझाने की कोशिश की तो उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। पिता की मौके पर ही मौत हो गई। मां ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

              आरोपी सरोज
घटना जिले के हट्टा थाना क्षेत्र के सिंगोड़ी पंचायत के गुनई में हुई। यहां रहने वाले रूपचंद के छोटे बेटे सरोज (25) का बुधवार देर रात परिवार से विवाद हो गया था। गुस्से में वह घर में तोड़फोड़ करने लगा। तेज आवाज सुनकर घर के बाहर खड़े पिता रूपचंद (64) भागकर उसके पास गए। सरोज ने उन पर ही हमला कर दिया। ये देख मां कविता पति को बचाने दौड़ी और बेटे पर चिल्लाने लगी। सरोज ने मां पर भी धारदार हथियार हमला कर दिया। 


कविता को पड़ोसी अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो हट्टा थाना प्रभारी विजय सनस ने बताया कि आरोपी गुस्सैल प्रवृत्ति का है। अभी यह साफ नहीं है कि उसने माता-पिता की हत्या किससे की है। घटनास्थल पर फावडा गैती और  डंडा पड़ा था। शवों के पीएम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive