बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप :मंदिर समिति के दोनो कर्मचारी गिरफ्तार▪️सीएम बोले आरोपी बक्शे नही जाएंगे▪️सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम :कमलनाथ

मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप :
मंदिर समिति के दोनो कर्मचारी गिरफ्तार,नोकरी से हटाया

▪️सीएम बोले आरोपी बक्शे नही जाएंगे

▪️सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम :कमलनाथ

तीनबत्ती न्यूज:28 जुलाई ,2023
मैहर: प्रसिद्ध मां शारदा के धाम मैहर को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ हैवानों ने 11 साल की मासूम बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बना दिया है. बताया गया है कि घटना गुरुवार की है. बच्ची दोपहर से ही लापता थी. अगले दिन शुक्रवार को वह वापस घर लौटी। बेहद खराब हालत में बच्ची रोती-बिलखती हुई घर लौटी। उसे इलाज के लिए रीवा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मुख्म मंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि आरोपियों को बक्शा नही जाएगा। इसमें दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। ये कर्मचारी मंदिर कमेटी के बताए जा रहे है। 

लापता बच्ची के मिलने के बाद परिजनों ने बच्ची को साथ लेकर पुलिस थाने में जाकर FIR लिखवाई। पूछताछ में बच्ची ने बतया कि उसने साथ कुछ लोगों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे रीवा रेफेर कर दिया। 


आदेश :नोकरी से हटाया प्रबंध समिति ने

दो आरोपी गिरफ्तार 
मैहर रेप कांड के दो आरोपी गिरफ्तार 
बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.इनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों में एक अतुल बड़ोलिया और रविंद्र कुमार रवि है.  मैहर मंदिर प्रबंध समिति ने आरोपी को सेवा से पृथक करने के आदेश जारी किए है। अतुल गोशाला


पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त

एसपी सतना आशुतोष गुप्ता ने  जंगल के बीच स्थित पहाड़ में पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया । उनके साथ में एसडीओपी लोकेश डाबर , संतोष उड़ेली और अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे! उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और पीड़ित बच्ची का रीवा में डॉक्टरों की टीम उपचार कर रही है पूरे प्रकरण पर निगरानी की जा रही है।

दोषी बख्शे नही जाएंगे : सीएम शिवराज सिंह

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा- मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं। मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है । प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए । कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी।


कमलनाथ ने कहा:  प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैहर में छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना अत्यंत निंदनीय है। बच्ची के साथ निर्भया कांड की तरह अमानवीय व्यवहार किये जाने की बात भी सामने आ रही है। प्रदेश में आए दिन बच्चियों के साथ अत्याचार की घटनाओं ने साबित कर दिया है कि शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है।
मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि बेटी को अच्छे से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जाए और उसे तत्काल एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive