बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: ट्रक ने मारी कार को टक्कर : पति और शिक्षिका पत्नी की मौत ,4 वर्षीय बेटा घायल

MP: ट्रक ने मारी कार को टक्कर : पति और शिक्षिका पत्नी की मौत ,4 वर्षीय बेटा घायल


उमरिया ,24 जुलाई ,2023 :  मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी जिससे वह पुल के नीचे जा गिरी। इस हादसे में कार सवार पति और शिक्षिका पत्नी की मौत हो गई। जबकि उनके 4 वर्षीय बेटे को गंभीर चोटे पहुंची हैं। यह हादसा जिले के नौरोजाबाद थाना के जोहिला पुल पर हुआ। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कार से बाहर निकाला। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को आयेंगे सागर : संत रविदास जी के मंदिर निर्माण का कार्यक्रम भव्य और ऐतिहासिक होगा: मंत्री भूपेंद्र सिंह

हादसा जिले के नौरोजाबाद थाना इलाके में जोहिला पुल पर हुआ। जानकारी लगते ही एसपी प्रमोद सिन्हा, नौरोजाबाद और पाली पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे दंपती और बच्चे को निकाला। तीनों को उमरिया के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दंपती को मृत घोषित कर दिया।


जानकारी के मुताबिक, शहडोल निवासी कार्तिकेय अग्रवाल उर्फ बेटू मोबाइल कारोबारी थे। वे अपनी शिक्षिका पत्नी कीर्ति अग्रवाल को इलाज के लिए जबलपुर ले गए थे। साथ में उनका बेटा विभू भी था। इलाज के बाद सभी कीर्ति के मायके पाटन रोड स्थित बांकल गांव गए थे। रविवार को बांकल से शहडोल लौट रहे थे।  


रात करीब 10 बजे नौरोजाबाद के पास जोहिला पुल पर ट्रक क्रमांक MP20 HB 6040 ने उनकी कार को टक्कर मार दी। कार नदी में जा गिरी। हादसे  हादसे में कार्तिकेय और कीर्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बेटा विभू वेंटिलेटर पर है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive