बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आई फ्लू का निशुल्क शिविर आयोजित सूर्या मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में

आई  फ्लू का निशुल्क शिविर आयोजित सूर्या मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में 


सागर| सागर में आई फ्लू की स्थिति को बिगड़ता देख प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य श्री शैलेश केशरवानी द्वारा सूर्या मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में निशुल्क आई फ्लू परामर्श शिविर का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सागर नगर के महापौर प्रतिनिधि श्री सुशील तिवारी शामिल हुए और शिविर का शुभारंभ किया इसके पश्चात प्रसिद्ध नेत्र विशेषज्ञ डॉ राजन केशरवानी,डॉ अंजनी विरानी पटेल एवं डॉ.उमेश पटेल से सागर जिले के 176  लोगों ने शिविर में शामिल होकर निशुल्क परामर्श लिया। शिविर में लोगों के नेत्रों की जांच की गई और जिनको आई फ्लू के लक्षण देखने को मिले उनका त्वरित उपचार किया गया।

इस दौरान महापौर प्रतिनिधि श्री सुशील तिवारी ने कहा कि कोरोना के जैसे आई फ्लू की बीमारी भी शहर में फैल रही है हमारे प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेश केसरवानी द्वारा लोगों की तकलीफ को देखते हुए निःशुल्क शिविर का आयोजन किया गया जो कि प्रशंसनीय है। श्री केसरवानी सदैव ही शहर के लोगों की चिंता करते रहते हैं। 
इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने कहा कि शरीर का सबसे ज्यादा कोमल अंग आँखें होती हैं, इसलिए इनकी सुरक्षा भी उतनी ही जरूरी है। अभी शहर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में आई फ्लू के मरीज सामने आ रहे हैं कई मरीज ऐसे भी हैं जिन्हें आई फ्लू की जानकारी भी नहीं है और वह बिना किसी सुरक्षा और दवाई के लोगों से मिल कर रहे हैं जिससे कहीं ना कहीं यह बीमारी फैलने का कारण है आज हमने शहर के 176 लोगों नेत्रों का परीक्षण किया। और जिन लोगों में आई फ्लू के लक्षण देखने को मिली उन्हें उचित उपचार एवं निशुल्क दवा प्रदान की गई ।


इस दौरान डॉ राजन केसरवानी, डॉ अंजनी विरानी एवं डॉ उमेश पटेल ने बताया कि हर चौथे व्यक्ति के लिए आई फ्लू की समस्या आ रही है। हम नागरिकों से कहना चाहते हैं कि साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें। अगर किसी को नेत्रों में जलन,आंखों से पानी आना,आंखें लाल होना जैसे लक्षण दिखाई देते हैं तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें और जांच करवाएं।
इस अवसर पर भाजपा के उपाध्यक्ष श्री नवीन भट्ट सूर्या हॉस्पिटल के संचालक डॉ.मोहम्मद अजहर खान, डॉ.के.के.पटेल, डॉ जसवंत सिंह,डॉ विवेक जैन,विष्णु साहू नासिर खान अभिषेक साहू,,शहनाज खान, अशोक, सपना, सविता, रक्षा, आयशा, राजश्री, दीक्षा रचना, अभिनव, अंकित, जितेंद्र दुबे,आशु, गोलू मेहरोलिया,भूपेंद्र हरिओम चौबे  सहित बड़ी संख्या में नर्स उपस्थित रही।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive