बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: पटवारी ने चबाए रिश्वत के रुपए , पुलिस ले गई हॉस्पिटल: 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने▪️देखे :वीडियो

MP: पटवारी ने चबाए रिश्वत के रुपए , पुलिस ले गई हॉस्पिटल: 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने

▪️देखे :वीडियो

तीनबत्ती न्यूज :24 जुलाई ,2023
कटनी: अभी तक घूसखोर,रिश्वत खाने जैसे शब्दों का उपयोग होता है। लेकिन एक ट्रैप के मामले में आरोपी ने रिश्वत के पैसे चबाए और निगल लिए। पुलिस को अस्पताल ले जाना पड़ा। 

देखे :वीडियो पटवारी का नोट निगलते हुए



ऐसा वाकया मध्यप्रदेश के कटनी में सामने आया। कटनी में जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने एक पटवारी को रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ा तो उसने कार्रवाई से बचने रिश्वत की रकम चबाकर निगल ली। इसके बाद लोकायुक्त ने पुलिस की मदद से आरोपित पटवारी को जिला अस्पताल ले जाकर उसके पेट से वापस नोट निकलवाने का प्रयास किया। इस दौरान उसके पेट से डाक्टरों ने लुगदी बने नोट निकाले जिसे सुरक्षित किया गया है।



लोकायुक्त पुलिस अधिकारी कमलकांत उईके ने बताया की चंदन सिंह ने शिकायत की थी की जमीन के सीमांकन करने की एवज में पटवारी गजेंद्र सिंह  5000 रु की रिश्वत मांग रहा है। आज लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत  लेते ही पटवारी को पकड़ा वैसे ही  पटवारी ने रूपयो को अपने मुंह में डाल लिया और चबाकर अंदर निगल लिया है । जिसे देख लोकायुक्त की टीम दंग रह गई और आनन फानन में पटवारी को लेकर कटनी जिला चिकित्सालय पहुंची। जहा डॉक्टर पटवारी के पेट से रिश्वत की राशि निकलवाने की कोशिश कर रहे है। हालाकि अभी नोटो के कुछ टुकड़े मुंह से निकले है वही लोकायुक्त ने मामला दर्ज कर लिया है पर अभी तक  रिश्वत में दी गए रुपया बरामद नही हुए है 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive