बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सरकार बनाने में गोविंद राजपूत की अहम भूमिका रही, अब उनको 51 हजार वोटों से जिताना है : मंत्री भूपेंद्र सिंह▪️सागर में 1 करोड़ की लागत से महाराणा प्रताप की भव्य प्रतिमा लगाई जाएगी

सरकार बनाने में गोविंद राजपूत की अहम भूमिका रही, अब उनको 51 हजार वोटों से जिताना है : मंत्री भूपेंद्र सिंह

▪️सागर में 1 करोड़ की लागत से महाराणा प्रताप की भव्य प्रतिमा लगाई जाएगी

तीनबत्ती न्यूज : 03 सितम्बर, 2023
सागर. सुरखी विधानसभा क्षेत्र में राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा क्षत्रिय, कायस्थ, कपूर, ओसवाल और जाट समाज का सम्मान समारोह आयोजित हुआ। जिसमें हजारों की संख्या में समाजजन शामिल हुए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, विशिष्ठ अतिथि सागर सांसद राजबहादुर सिंह और करनाल (हरियाणा) सांसद संजय भाटिया रहे। कार्यक्रम में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने समाज के बुजुर्गों का स्वागत-सम्मान पुष्प वर्षा करते हुए आशीर्वाद लिया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज का इतिहास गौरवशाली रहा है। यह समाज देश, धर्म, संस्कृति और स्वाभिमान पर मर मिटने वाली समाज है। ऐसी समाज को मेरा नमन। मंत्री सिंह ने बताया कि सागर में 1 करोड़ की लागत से महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। मंत्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। 


मंत्री सिंह ने कहा कि बारिश न होने से फसलें खराब हो रही है, लेकिन किसान चिंता न करें। सरकार की ओर से गोविंद भाई और मैं यहां मौजूद हैं, आपको पर्याप्त राहत दी जाएगी। सरकार ने 31 अगस्त तक के बिजली बिलों को माफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नही हैं। वोट के दलाल दिग्विजय सिंह समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं। मंत्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में गोविंद सिंह राजपूत की अहम भूमिका रही है। इसलिए इस बार आप सभी को गोविंद भाई के लिए 51 हजार मतों से विजयी बनाना है। मंत्री सिंह ने इसका संकल्प भी उपस्थित समाजजनों को दिलाया।


 मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि क्षत्रिय समाज का इतिहास रहा है कि उन्होंने राष्ट्र सम्मान, धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया। यह वो समाज है, जो कभी भी अपने स्वाभिमान से समझौता नहीं करती। 


मंत्री राजपूत ने कहा कि विकास कार्य के लिए मुझे काफी कम समय मिला। जब मैं कांग्रेस में था तो कमलनाथ कहते थे कि विकास के लिए कोई पैसा नहीं है। जब भाजपा में आया तो विकास के द्वार खुल गए। उन्होंने कहा कि सुरखी में इस बार चुनाव हार-जीत का नहीं, बल्कि आप सभी के आशीर्वाद से रिकॉर्ड मतों से जीतने का है। 

इस दौरान सांसद राजबहादुर सिंह, करनाल (हरियाणा) सांसद संजय भाटिया, जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूतआदि  ने संबोधित किया। समारोह में क्षत्रिय समाज अध्यक्ष हरीराम सिंह, जिला पंचायत उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह, एडवोकेट कृष्णवीर सिंह ठाकुर, बलराम सिंह पिपरिया, हेमंत सिंह जाहर सिंह समेत बड़ी संख्या में समाजजन और पदाधिकारी उपस्थित थे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive