बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: चार साल के बेटे की हत्या करने के बाद दंपति ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या

MP: चार साल के बेटे की हत्या करने के बाद दंपति ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या

तीनबत्ती न्यूज : 03 सितम्बर,2023
निवाड़ी : मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में पतिपत्नी ने  अपने चार साल के बेटे की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।बालक सहित दंपती के शव एक साथ मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, जहां पर फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस पूरे मामले में पारिवारिक कलह होने की बात प्रथम दृष्टया कह रही है। पुलिस ने दंपती सहित बालक के शव को पीएम के लिए भेजा और मर्ग दर्ज करते हुए मामले में विवेचना शुरू कर दी।


निवाड़ी के  पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के केशरीगंज गांव में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात यह घटना हुई है। सूचना मिलते ही पृथ्वीपुर थाना प्रभारी जगतपाल सिंह, एसपी अंकित जायसवाल और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। 


पुलिस  के अनुसार आनंद उर्फ चौकी रैकवार (30) और पत्नी राखी (20) में से किसी एक ने पहले बालक मनीष (4) का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। वारदात के समय पड़ताल में पाया गया कि घर में तीनों ही थे।


पत्नी को मायके से लेकर युवक
पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने बताया कि इस घटना की जानकारी के बाद लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिसमें बताया कि आनंद के पिता प्रभु छोटे बेटे के साथ दिल्ली में मजदूरी करने गए हैं, जिन्हें इस संबंध में जानकारी दे दी है। पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि आनंद की पत्नी राखी रक्षाबंधन पर मायके उत्तरप्रदेश के बरुआसागर गई थी। आनंद बीते शुक्रवार को ही उसे लेकर गांव आया था।


पारिवारिक कलह की जताई आशंका
ग्रामीणों के अनुुसार आनंद और राखी को देखकर ऐसा कभी नहीं लगा कि उन्हें कोई परेशानी है। एसपी के अनुसार प्रारंभिक जांच में अब तक पारिवारिक कलह इस घटना की वजह हो सकती है। पुलिस पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive