बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लाड़ली बहनों का किया सम्मान : विधायक शैलेंद्र जैन ने

लाड़ली बहनों का  किया सम्मान : विधायक शैलेंद्र जैन ने


सागर। विधायक शैलेन्द्र जैन और उनकी पत्नी श्री मति अनु जैन द्वारा रक्षाबंधन एवं जन्माष्टमी के अवसर पर लाड़ली बहिना उत्सव का आयोजन निज निवास  में किया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकायें और आशा कार्यकर्ता बहिनें सम्मिलित हुई। 

श्रीमति अनुश्री शैलेन्द्र जैन ने  कहा कि आप सभी बहिनें यहाँ आयी यह देखकर मन अति प्रसन्न है। मैं आप सभी को धन्यवाद देती हूँ कि हमारे प्रत्येक कार्य में कदम से कदम मिलाकर साथ देती है, हम जो कुछ भी अच्छा कर पाते है वह केवल आपके ही सहयोग से ही संभव है। आज आंगनवाड़ियों के माध्याम से नगर के विभिन्न वार्ड़ो के कुपोषित बच्चों तक पहुँचकर उन्हें पोषण सामग्री देकर उन्हें कुपोषण से मुक्ति दिलाने का संकल्प भी यदि पूरा हो रहा है, तो वह केवल आप सभी बहिनोें के माध्यम से ही संभव हुआ है। मैं आप सभी को हमारे परिवार की ओर से रक्षाबंधन एवं जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनायें देती हूँ। 
विधायक शैलेन्द्र जैन ने आप सभी बहिनें घर-घर जाकर बच्चों के स्वास्थ्य आदि की जानकारी लेती है साथ ही उन्हें स्वास्थ्य संबंधी प्राथमिक शिक्षा देने का कार्य करती है, जो हमारे समाज का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। आज हमारा भारत देश चारों तरफ विकसित हो रहा है, जिसमें सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा साक्षरता का है। समाज में महिलाओं एवं बच्चों को शिक्षत करने की नींव मेरी आंगनवाड़ी बहिनोें के द्वारा ही रखी जाती है। मैंने आपकी हिम्मत और साहस को हमेशा सर्वोपरी माना है और जरूरत पड़ने पर हर कदम आपके साथ खड़ा रहा हूँ। भविष्य में भी जहाँ कही भी आपको मेरी आवश्यकता होगी मैं आपके साथ खड़ा रहूँगा। 

इस अवसर पर महिला बाल विकास अधिकारी बृजेश त्रिपाठी, जिला अंत्योदय समिति अध्यक्ष प्रतिभा चौबे, नगर निगम एम.आई.सी. सदसय मेघा दुबे, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका मध्यप्रदेश संघ की प्रदेश सचिव लीला शर्मा, महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी साधना खटीक, सोनम नामदेव सहित सैकड़ों की संख्या में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकायें और आशा कार्यकर्ता बहिनें उपस्थित रही।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive