बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आरईएस के सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा ईओडब्ल्यू ने

आरईएस के सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा ईओडब्ल्यू ने 

तीनबत्ती न्यूज : 30 दिसंबर,2023
भिंड : भिंड जनपद पंचायत में पदस्थ उपयंत्री को 25 हजार की  लेते हुए ईओडब्लू टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत द्वार-हार का पुरा के रोजगार सहायक संजीव गुर्जर द्वारा डीओडब्ल्यू एसपी ग्वालियर को शिकायत की गई थी । भिंड जनपद पंचायत अंतर्गत आरईएस के सब इंजीनियर दीपक गर्ग के खिलाफ शिकायत की गई थी कि पंचायत के


 अंतर्गत बनाए गए गंगा सिंह के तालाब के मूल्यांकन और भुगतान के एवज में उपयंत्री दीपक गर्ग 72 हजार रुपये की मांग कर रहा है। शिकायत के बाद डीओडब्ल्यू ने भ्रष्ट उप यंत्री की रिकॉर्डिंग करवाई जिसमें मामला साठ हजार रुपये में सेटल हुआ और 25000 रुपए का भुगतान तुरंत करने की बात हुई रिकार्डिंग के साथ रिश्वत का मामला पुख्ता होने पर एक्शन लेते हुए ईओडब्ल्यू की टीम टीआई शैलेंद्र सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में भिंड पहुंची और रिश्वतखोर उपयंत्री को फसाने के लिए जाल बिछा दिया।


जैसे ही उपयंत्री ने भिंड जनपद पंचायत के नजदीक लहार रोड तिराहे पर फरियादी को पैसों के साथ बुलाया और रिश्वत लेने लगा वैसे ही रिश्वतखोर उप यंत्री दीपक गर्ग को 25000 की रिश्वत लेते हुए ईओडब्ल्यू टीम ने गिरफ्तार कर  लिया। फरियादी संजीव गुर्जर ने बताया कि रिश्वतखोर उपयंत्री पहले दो लाख दस हजार की रिश्वत ले चुका था।  और फरियादी की झूठी शिकायत करते हुए जिला पंचायत में अटेच भी करवा दिया था, लेकिन फरियादी द्वारा जिला पंचायत सीईओ समेत कई अधिकारियों को शिकायत के बाद भी रिश्वत खोर के ऊपर कोई कार्रवाई न होने पर उसने ईओडब्ल्यू ग्वालियर में शिकायत की ओर रिश्वतखोर उप यंत्री लेते हुए पकड़ाया गया।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive